फीफा के रंग में नजर आए सचिन तेंदुलकर, फुटबॉल खेलते हुए वीडियो पोस्ट की 

Ankit
फुटबॉल खेलते हुए वीडियो पोस्ट की सचिन ने वीडियो
फुटबॉल खेलते हुए वीडियो पोस्ट की सचिन ने वीडियो

इस समय कतर में खेला जा रहे फीफा विश्व कप (Fifa World Cup) अब अपने अंतिम चरण में है। फुटबॉल के इस सबसे बड़े टूर्नामेंट का जादू पूरे विश्व भर में चल रहा है और भारत भी इससे अछूता नहीं रहा है। हर बार की तरह इस बार भी फीफा का खुमार भारत के सिर चढ़कर बोल रहा है। इन सबके बीच पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने फुटबॉल खेलते हुए वीडियो पोस्ट किया है।

सचिन ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके बैकग्राउंड में फीफा का थीम सांग बज रहा है। सचिन इस वीडियो में कमाल की स्किल करते हुए दिख रहे हैं। बल्ले से कई कीर्तिमान स्थापित करने वाले सचिन फुटबॉल से भी प्रभाव छोड़ने में सफल दिखे हैं। उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इंस्टाग्राम पर लगभग दो लाख लोगों ने लाइक कर दिया है। सचिन ने इस वीडियो के कैप्शन में, 'फुटबॉल ऑन माई माइंड' लिखा है।

मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर सचिन के इस पोस्ट पर मजेदार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्रिकेट के भगवान अब फुटबॉल के भगवान बनने की कोशिश कर रहे हैं। कई यूजर्स उनकी फिटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सचिन सिर्फ क्रिकेट को ही पसंद नहीं करते हैं। वह टेनिस, फुटबॉल और गोल्फ जैसे कई खेल खेलते नज़र आ चुके हैं, जो दर्शाता है कि उन्हें अन्य खेलों में भी रुचि है।

49 वर्षीय सचिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह समय-समय पर कहीं घूमने की, कुछ खाने की या कहीं पर खेलने की वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। वह कभी अपने दोस्तों के साथ घूमते हुए नजर आते हैं, या फिर कभी किसी खेल में हाथ आजमाते हुए दिखते हैं। उन्होंने हाल ही में खुद का गोल्फ खेलते हुए वीडियो पोस्ट किया था। इसके अलावा वह अपना ज्यादातर समय दोस्तों और अपने परिवार के साथ बिताते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now