Daughters' Day के मौके पर सचिन ने अपनी बेटी के साथ साझा की तस्वीर, लिखा भावुक पोस्ट

बेटी सारा के साथ सचिन तेंदुलकर
बेटी सारा के साथ सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अपने परिवार के काफी करीब माने जाते हैं। वो अकसर ही अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आज डॉटर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी बेटी सारा के साथ एक तस्वीर शेयर की है और साथ ही एक दिल छू लेने वाली बात भी लिखी है।

सचिन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सारा तेंदुलकर के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सचिन और सारा अपने पेट डॉग्स के साथ गार्डन में सोफे पर बैठे हैं। सचिन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा,

भले ही तुम मेरी गोद से आगे बढ़ गई हो लेकिन तुम मेरे दिल में हमेशा रहोगी।

सचिन अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं और कई मौकों पर उन्होंने सारा के लिए अपने प्यार का जिक्र भी किया है। उन्होंने आगे लिखा,

यह दिन मुझे उस अद्भुत समय की याद दिलाता है जिसे हमने एक साथ शेयर किया है! और मैं वास्तव में उनका सम्मान करता हूं। हैप्पी डॉटर्स डे सारा!

सचिन तेंदुलकर इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स का नेतृत्व कर रहे हैं। रिटायरमेंट के बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग में अभी भी कोई कमी नहीं आई है। इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ मैच में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने केवल 20 गेंदो में 40 रनों की शानदार पारी खेली थी और भारत ने उस मैच में जीत हासिल की थी।

वहीं, उससे पहले न्यूजीलैंड लीजेंड्स के खिलाफ भारत का मैच बारिश के कारण सिर्फ 5.5 ओवर के बाद रद्द कर दिया गया था। लेकिन इतने ओवरों में भी सचिन ने अपने बल्ले का जादू दिखाया और उन्होंने 13 गेंदों में नाबाद 19 रनों की पारी खेली थी।

आज इस सीरीज में इंडिया लीजेंड्स का लीग चरण का आखिरी मुकाबला है। उनका मुकाबला बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। पॉइंट्स टेबल में इंडिया लीजेंड्स इस वक्त दूसरे स्थान पर है और सेमीफ़ाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। उन्होंने चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से दो में उन्होंने जीत हासिल की है और दो मुकाबले बेनतीजा रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar