थाईलैंड में छुट्टियां मनाते हुए सचिन तेंदुलकर पहुंचे 'कराबी बीच', सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

Neeraj
सचिन तेंदुलकर थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं
सचिन तेंदुलकर थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहे लगभग एक दशक हो गया है। संन्यास लेने के बाद से तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज सोशल मीडिया के जरिये फैंस को अपनी गतिविधियों के बारे में जानकारी देता रहता है। इन दिनों सचिन थाईलैंड में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं जहाँ उन्होंने कराबी बीच से कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

बता दें कि तेंदुलकर दुनिया के इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपने करियर में 100 शतक बनाये हैं। इसके अलावा भी इस दिग्गज बल्लेबाज ने अपने करियर के दौरान कई ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं जिनका टूट पाना लगभग असंभव है। वर्तमान समय में तेंदुलकर थाईलैंड में हैं और अपने परिवार संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने वहां के फेमस कराबी बीच से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

कभी कराबी बीच में हॉलिडे लेना जरुरी है।

गौरतबल है कि इन तस्वीरों में तेंदुलकर काफी कूल अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। उनके फैंस भी पोस्ट पर कमेंट के जरिये अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं।

श्रेयस अय्यर ने सचिन तेंदुलकर से हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया

टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अभी हाल में Mashable India नाम के शो में सचिन तेंदुलकर से हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मैं 14 साल का था और सचिन सर हमें एक टूर्नामेंट के लिए प्रोत्साहित करने आए थे। इस दौरान मैंने उनसे पहली बार मुलाकात की थी।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच के दौरान मुझे उनसे बात करने का मौका मिला था और मैंने उनसे तकनीक और रुख के बारे में पूछा, जो मैचों के दौरान बदलता रहता है। मैंने उनसे पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए? उन्होंने कहा कि देखो श्रेयस, जो आपको लगता है कि उस दिन के लिए एकदम सही है, वही करना सही है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now