Create

"जो मुझे बाएं हाथ से खेलते हुए देखना चाहते हैं" - सचिन तेंदुलकर ने खास वीडियो किया शेयर 

सचिन तेंदुलकर का गोल्फ के प्रति लगाव जग जाहिर है
सचिन तेंदुलकर का गोल्फ के प्रति लगाव जग जाहिर है
reaction-emoji
Ankit

पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने क्रिकेट के मैदान में लम्बे समय तक राज किया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज रहे सचिन ने बल्लेबाजी में शायद ही कोई बड़ा रिकॉर्ड हो, जो उन्होंने अपने नाम दर्ज न करवाया हो। इस बीच सचिन बाएं हाथ से जोरदार शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, उन्होंने ये शॉट बल्ले से नहीं बल्कि गोल्फ स्टिक से लगाया है।

दरअसल, सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट से अपने फैंस के लिए वीडियो साझा किया है, जिसमें वह गोल्फ खेलते हुए दिख रहे हैं। चूंकि वीडियो को गाड़ी के मिरर से शूट किया गया है, तो उसमें ऐसा लग रहा है मानो सचिन बाएं हाथ से शॉट खेल रहे हों। महज 10 सेकेंड के इस वीडियो में सचिन ने एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'यह वीडियो उनके लिए है, जो मुझे बाएं हाथ से खेलते देखना चाहते हैं।'

To all those who wanted to see me play left handed 😊🏌️ https://t.co/4uoS8yzgug

सचिन का गोल्फ के प्रति लगाव किसी से छुपा नहीं है। वह कई बार गोल्फ खेलते हुए नजर आते रहते हैं और अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। उन्हें पहले भी युवराज सिंह और ब्रायन लारा जैसे पूर्व क्रिकेटरों के साथ गोल्फ में हाथ आजमाते हुए देखा गया है। आपको बता दें सचिन गोल्फ के अलावा टेनिस की दीवानगी भी रखते हैं। वह कई बार विंबलडन की दर्शक दीर्घा में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। इसके अलावा उनका अन्य खेलों के प्रति लगाव भी जग जाहिर है।

विंबलडन देखते हुए सचिन
विंबलडन देखते हुए सचिन

मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर रहे सचिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सभी प्रारूपों को मिलाकर कुल 100 शतक लगाए हैं, जो कि विश्व रिकॉर्ड है। साल 1989 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले सचिन ने 2013 में संन्यास ले लिया था। वह आखिरी बार क्रिकेट के मैदान में पिछले साल हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते हुए दिखे थे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...