Create

सचिन तेंदुलकर ने दिखाया अपना खास टैलेंट, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

एक मैच के दौरान दर्शकों का अभिवादन करते सचिन तेंदुलकर
एक मैच के दौरान दर्शकों का अभिवादन करते सचिन तेंदुलकर
Chhaya Shrivastava

इस बात में कोई शक नहीं कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) क्रिकेट के साथ साथ कुकिंग में भी माहिर हैं। अकसर ही उन्हें समय निकालकर खाना बनाते और रसोई में समय बिताते हुए देखा जाता है। अब अपने इसी कौशल से उन्होंने होटल के प्रशिक्षित शेफ्स को भी अचंभित कर दिया। दरअसल, सचिन तेंदुलकर इस वक्त रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ खेल रहे हैं। इसी सीरीज में एक मैच के लिए वो इंदौर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने होटल में शानदार खाना पकाया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी एक वीडियो भी पोस्ट की जिसमें यह साफ दिख रहा था कि वो कितने अच्छे तरीके से ऑमलेट को फ्लिप करते हैं।

वीडियो में सचिन टीम की जर्सी में ही दिख रहे हैं। उन्होंने होटल के किचन में ऑमलेट बनाया। इसी बीच उन्होंने ऑमलेट को शानदार तरीके से फ्लिप किया जिससे होटल के कर्मचारी भी आश्चर्यचकित दिखाई दिए और उन्होंने ताली बजाकर सचिन के इस टैलेंट की सराहना की। उनके फैंस भी इस वीडियो को देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सचिन ने लिखा,

फ्लिक्स हो या फ्लिप, एग्स-आम्पल हमेशा परफेक्ट ही होना चाहिए।

सचिन तेंदुलकर इस समय इंडिया लीजेंड्स का नेतृत्व कर रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग में अभी भी कोई कमी नहीं आई है। सोमवार को न्यूजीलैंड लीजेंड्स के खिलाफ भारत का मैच बारिश के कारण सिर्फ 5.5 ओवर के बाद रद्द कर दिया गया था। लेकिन इतने ओवरों में भी सचिन अपने बल्ले का जादू दिखाने में कामयाब रहे और उन्होंने 13 गेंदों में नाबाद 19 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 4 चौके लगाए।

मैच रद्द होने के बाद सचिन तेंदुलकर ने पूरे ग्राउंड का चक्कर लगाकर मैच देखने आए दर्शकों का अभिवादन किया। रिटायरमेंट के 9 साल बाद भी सचिन का जादू बरकरार है और उनके मैदान में आते ही लगने वाले सचिन-सचिन के नारे पुराने दिनों की याद दिला देते हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...