Create
Notifications

सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल को लेकर कही एक बड़ी बात

 सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर
निरंजन

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल को लेकर एक बड़ी बात कही है। सचिन तेंदुलकर ने कहा कि कोरोना के इस दौर में आईपीएल से सकारात्मकता आएगी। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने कहा कि आईपीएल लोगों के चेहरों पर मुस्कान लेकर आएगा। सचिन तेंदुलकर ने भारत के लिए खेलने को लेकर भी कुछ बातें कही।

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल को सकारात्मकता लाने वाला टूर्नामेंट कहने के साथ ही भारत के लिए खेलना एक सपना बताया। सचिन तेंदुलकर ने कहा कि हमेशा भारत के लिए खेलकर ख़ुशी हुई और यह मेरे सपना था जो पूरा हुआ। सचिन ने कहा कि छोटी उम्र में खेलने से कई सारी चुनौतियाँ आपके सामने आती है।

यह भी पढ़ें:महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी और बेटी यूएई नहीं जाएंगी

सचिन तेंदुलकर ने पहले टेस्ट पर की बात

सचिन तेंदुलकर ने कहा कि पहले टेस्ट में भारत के लिए खेलने के लिए गया तब मन में था कि कई चुनौतियाँ होंगी और ऐसा हुआ भी था। आईपीएल में कोरोना वायरस के कारण लोगों के मन की नकारात्मकता जाएगी और सकारात्मकता आएगी। लोग कोरोना वायरस के आंकड़ों की बजाय आईपीएल के आंकड़े दिमाग में रखेंगे।

 सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने भी छह साल तक आईपीएल खेला था। मुंबई इंडियंस के कप्तान भी सचिन तेंदुलकर रहे थे। 78 आईपीएल मैचों में सचिन तेंदुलकर ने 2 हजार से भी ज्यादा रन आईपीएल में बनाए थे। इस दौरान सचिन तेंदुलकर ने एक शतक भी लगाया था। इसके अलावा 13 अर्धशतक भी सचिन तेंदुलकर के बल्ले से निकले। 2013 में सचिन तेंदुलकर ने अंतिम बार आईपीएल खेला था। इसके बाद वह मुंबई इंडियंस के मेंटर के तौर पर टीम से जुड़े।

इस बार आईपीएल कोरोना वायरस के खतरे की वजह से यूएई में आयोजित किया जा रहा है। पहला मुकाबला 19 सितम्बर से होगा और अंतिम मुकाबला 10 नवम्बर को खेला जाएगा। सभी टीमों की तैयारियां इस समय चल रही है और खिलाड़ी चार्टर प्लेस से यूएई के लिए रवाना होंगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...