Create

सचिन तेंदुलकर ने अपने बल्ले की ग्रिप को साफ़ करने का बताया खास तरीका, देखें वीडियो 

इस समय रोड सेफ्टी लीग में खेल रहे हैं सचिन
इस समय रोड सेफ्टी लीग में खेल रहे हैं सचिन
Ankit

पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लेजेंड्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी अगुवाई में इंडिया टीम ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया है और अब इंडिया का अगला मैच बुधवार (14 सितंबर) को वेस्टइंडीज के खिलाफ होना है। इस मैच से पहले सचिन अपने बल्ले के ग्रिप को धोते हुए नजर आए हैं।

सचिन के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के एक दशक के बाद भी खेल के प्रति उनका प्यार बिलकुल भी कम नहीं हुआ है। वह हाल ही में रोड सेफ्टी लीग की तैयारियों के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहाते हुए नजर आए थे। वह आज भी अपने खेल को गंभीरता से लेते हैं। इसका एक और उदाहरण देखने को मिला है। दरअसल, सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने बल्ले के ग्रिप को धोते हुए नज़र आ रहे हैं।

Bats 🏏 & music 🎼 a combo for a lifetime!#CricketTwitter https://t.co/mVP83WNB3M

वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन अपने बल्ले के ग्रिप पर साबुन लगाते हैं और उसे धोकर तौलिये से पोछ देते हैं। सचिन वीडियो में कहते हैं, 'इसने मुझे जीवन में सब कुछ दिया है, इसलिए मुझे इसका ध्यान रखने की जरूरत है।'

सचिन के इस वीडियो के पीछे बॉलीवुड फिल्मों का एक पुराना गाना चल रहा है। वह इस बारे में आगे कहते हैं लता दीदी, आशा ताई, किशोर कुमार, मोहम्मद रफी मेरे पसंदीदा गायक हैं। सचिन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'बैट एंड म्युजिक, ए कॉम्बो फॉर ए लाइफ टाइम।'

सचिन रोड सेफ्टी के अपने पहले मैच में कमाल नहीं दिखा सके थे। उन्होंने 15 गेंदों में दो चौकों की मदद से 16 रन बनाए थे। वह आज अपने कड़े विरोधी रहे ब्रायन लारा के खिलाफ खेलते हुए नजर आने वाले हैं। ऐसे में दोनों पूर्व दिग्गजों को एक साथ देखना रोचक होने वाला है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...