ब्रायन लारा के साथ लंच करने गए सचिन तेंदुलकर, तस्वीर शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन 

ब्रायन लारा के साथ सचिन तेंदुलकर
ब्रायन लारा के साथ सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेल रहे हैं। इस लीग में कई देशों के संन्यास ले चुके खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। अपने पुराने साथियों के साथ मिलकर खिलाड़ी इसका खूब लुत्फ उठा रहे हैं। इसी कड़ी में इंडिया लीजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर वेस्टइंडीज लीजेंड्स के कप्तान ब्रायन लारा (Brian Lara) के साथ लंच करने गए।

तेंदुलकर ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लारा के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को एक रेस्टोरेंट की कुर्सियों में बैठा देखा जा सकता है। दोनों खिला़ड़ी लंच करने के लिए गए थे और टेबल में बैठकर इंतजार कर रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन ने लिखा

अरे खाना कब आएगा।

कुछ दिनों पहले ही सचिन ने खुद होटल के किचन में कुकिंग करते हुए वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में उन्हें ऑमलेट बनाते हुए देखा गया था। सचिन इससे पहले भी कई बार अपने खाना पकाने की कला का प्रदर्शन कर चुके हैं।

बता दें, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भारत का आखिरी लीग मुकाबला बारिश के कारण बेनतीजा रहा था। इस मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 9 विकेट खोकर 121 रन बनाए थे। बांग्लादेश लीजेंड्स की तरफ से धिमन घोष ने सर्वाधिक 23 रन बनाए थे, वहीं आफताब अहमद ने 14 गेंदो में 20 रनों की पारी खेली थी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की टीम ने 4 ओवर में एक विकेट खोकर 29 रन बनाए थे। इसके बाद बारिश शुरु हो गई और आगे मैच नहीं हो सका। पॉइंट्स टेबल में इंडिया लीजेंड्स इस वक्त 14 अंको के साथ दूसरे नंबर पर है और उन्होंने 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं जबकि 3 मैच बेनतीजा रहे हैं।

इंडिया लीजेंड्स की टीम लीग के सेमीफाइनल राउंड के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। इंडिया लीजेंड्स 28 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के खिलाफ रायपुर में अपना सेमीफाइनल मैच खेलेगी। सीरीज का फाइनल मुकाबला 1 अक्टूबर को खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment