Create
Notifications

सचिन तेंदुलकर ने पेमेंट नहीं मिलने के कारण अहम टूर्नामेंट में खेलने से मना किया - रिपोर्ट 

सचिन तेंदुलकर को पूरा पेमेंट नहीं मिला है
सचिन तेंदुलकर को पूरा पेमेंट नहीं मिला है
निरंजन
visit

पिछले साल हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) में पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अब नहीं खेलेंगे। कई खिलाड़ियों का पेमेंट अब तक नहीं हुआ है और बकाया नहीं देने की वजह से ऐसा निर्णय सचिन ने लिया। सचिन तेंदुलकर को भी पूरा पेमेंट नहीं दिया गया है। ऐसे में पूर्व मास्टर ब्लास्टर ने टूर्नामेंट से दूरी बनाना उचित समझा।

पहले संस्करण में टूर्नामेंट इंडिया लीजेंड्स के लिए खेल टूर्नामेंट में ख़िताब जीतने वाले तेंदुलकर को भी सीजन के लिए अपना पूरा भुगतान नहीं मिला है और अब उन्होंने इस टूर्नामेंट से खुद को पूरी तरह से अलग करने का फैसला किया है।

बांग्लादेश मीडिया में यह बताया जा रहा है कि खालिद महमूद 'सुजोन', खालिद मशूद 'पायलट', महराब हुसैन, रजिन सालेह, हन्नान सरकार और नफीस इकबाल सहित देश के कई शीर्ष पूर्व खिलाड़ियों को अब तक कोई पैसा नहीं दिया गया है।

पहले सीजन में इस टूर्नामेंट के लिए सचिन तेंदुलकर को ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया था। सुनील गावस्कर को टूर्नामेंट का कमिश्नर बनाया गया था। पीटीआई के अनुसार एक करीबी सूत्र ने बताया कि सचिन इस सीजन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। यूएई में यह टूर्नामेंट 1 मार्च से लेकर 19 मार्च तक खेला जाना प्रस्तावित है लेकिन सचिन तेंदुलकर इसमें भाग नहीं लेंगे।

उनकी टीम ने पिछले साल खिताबी जीत हासिल की थी
उनकी टीम ने पिछले साल खिताबी जीत हासिल की थी

पेमेंट नहीं दिए जाने के सवाल पर सूत्र ने कहा कि हां, सचिन उन कई क्रिकेटरों में शामिल हैं जिन्होंने टूर्नामेंट में हिस्सा लिया, जिन्हें आयोजकों ने भुगतान नहीं किया है। उनको रवि गायकवाड़ से संपर्क करने की जरूरत है, जो प्रमुख आयोजक थे।

ज्यादातर खिलाड़ियों ने मजेस्टिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ करार किया था। टीमों के खिलाड़ियों को सेकंड इनिंग्स स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट ने मैनेज किया था। खिलाड़ियों को दस फीसदी राशि साइन करते समय देने का वादा किया गया था। इसके बाद चालीस फीसदी राशि फरवरी 2021 और बची हुई राशि मार्च 2021 को दिया जाना था।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now