साई सुदर्शन ने जबरदस्त पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान, ड्रीम डेब्यू को लेकर अहम खुलासा किया

साई सुदर्शन ने बेहतरीन पारी खेली (Photo Credit - AFP)
साई सुदर्शन ने बेहतरीन पारी खेली (Photo Credit - AFP)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहांसबर्ग में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत की तरफ से साई सुदर्शन को डेब्यू का मौका मिला। अपने पहले ही मैच में साई सुदर्शन (Sai Sudarshan) ने जबरदस्त पारी खेली और नाबाद 55 रन बनाए। उन्होंने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुदर्शन ने कहा कि हर एक क्रिकेटर का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए खेले और आज मेरा ये सपना पूरा हुआ। इसके अलावा साई सुदर्शन ने ये भी बताया कि उनके घर में एक अलग हैंगर है, जहां पर वो अपने डेब्यू कैप को रखते हैं।

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को जोहांसबर्ग में खेले गए पहले वनडे मैच में 8 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 27.3 ओवर में सिर्फ 116 रन बनाकर सिमट गई। भारतीय टीम की तरफ से अर्शदीप सिंह ने 5 और आवेश खान ने 4 विकेट लेकर मेजबान टीम को धराशायी कर दिया। जवाब में टीम इंडिया ने इस टार्गेट को 16.4 ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। साई सुदर्शन ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही अर्धशतक लगा दिया और 43 गेंद पर 55 रन बनाकर नाबाद रहे। उनके अलावा श्रेयस अय्यर ने भी 52 रनों की पारी खेली।

केएल राहुल से डेब्यू कैप मिलना काफी स्पेशल रहा - साई सुदर्शन

साई सुदर्शन का ये पहला वनडे मैच था लेकिन उन्होंने इसका बिल्कुल भी दबाव नहीं लिया। उन्होंने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

अपने देश के लिए खेलना और फिर जीत में योगदान देना काफी शानदार है। मेरे हिसाब से हर एक बच्चा जो क्रिकेट खेलता है, वो अपने देश के लिए खेलने का सपना जरूर देखता है। वो टीम के लिए बेस्ट देना चाहता है। मेरे लिए पहला मुकाबला काफी अच्छा रहा। मुझे ये चीज काफी पसंद है कि नए प्लेयर को कैप दी जाती है। मुझे तमिलनाडु टीम में कैप मिलनी शुरु हुई थी। मेरे घर में एक अलग हैंगर है और जहां मैं अपने सभी कैप रखता हूं। केएल राहुल ने मुझे कैप दिया जो काफी स्पेशल है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता