Create

बाबर आजम के ऊपर नाराज होने की वजह से वसीम अकरम की हुई आलोचना, सलमान बट्ट ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
Pakistan v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने पीएसएल मुकाबले के दौरान कराची किंग्स के कप्तान बाबर आजम और वसीम अकरम के बीच हुई बातचीत पर हुए विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उन लोगों पर निशाना साधा है जो कराची किंग्स के कोच वसीम अकरम (Wasim Akram) की इस बात के लिए आलोचना कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर जाकर बाबर आजम (Babar Azam) से बातचीत की और उन्हें डांट लगाई। सलमान बट्ट के मुताबिक वसीम अकरम कोच हैं और अपने कप्तान को ही कुछ कह सकते हैं और इस पर ज्यादा बात नहीं होनी चाहिए।

पाकिस्तान सुपर लीग का यह सीजन कराची किंग्स के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। बाबर आजम के नेतृत्व में कराची किंग्स को सभी 8 मैचों में अभी तक हार मिली है। पिछले मुकाबले में भी टीम का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा और इस दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जो पाकिस्तान में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ आखिरी ओवर के दौरान कराची किंग्स के कोच वसीम अकरम ने बाउंड्री लाइन पर जाकर कप्तान बाबर आजम से बात की और थोड़ा नाराज भी हुए। इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद बाबर आजम के फैन्स ने वसीम अकरम को निशाने पर लेते हुए उनकी काफी आलोचना की।

सलमान बट्ट ने किया वसीम अकरम का बचाव

वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने वसीम अकरम का बचाव किया है। उन्होंने कहा "मैं काफी हैरान हूं। जब मिकी आर्थर नाराज होते थे लोग कहते थे कि उन्हें टीम की चिंता है। वसीम भाई लगातार 8 मैच हार चुके हैं। पहली बार वो उठकर गए और गेंदबाजों की तरफ इशारा किया। उन्होंने जहां तक गेंदबाजों के लिए कुछ निर्देश दिए होंगे। इसलिए नाराज होकर उन्होंने बात की। निश्चित तौर पर वो केवल कप्तान से ही बात कर सकते हैं। डग आउट से तो वो गेंदबाजों पर चिल्ला नहीं सकते हैं। इसलिए मुझे पता नहीं कि लोग क्या चाहते हैं। अगर वो डगआउट में बैठे रहते तो लोग कहते कि उन्हें चिंता नहीं है। अब जब उन्होंने बात की तो लोग आलोचना कर रहे हैं।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...