Create

"सूर्यकुमार यादव के पास टी20 वर्ल्ड कप में खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका है"

सूर्यकुमार यादव को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से टीम में चुना गया है
सूर्यकुमार यादव को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से टीम में चुना गया है
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने टी20 वर्ल्ड कप टीम (T20 World Cup) में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के सेलेक्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार यादव के पास टी20 वर्ल्ड कप में खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका है। सलमान बट्ट के मुताबिक अगर वो इस मेगा टूर्नामेंट में सफल रहते हैं तो भारत में हीरो बन जाएंगे।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव को भी शामिल किया गया है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था और शानदार आगाज किया था। सूर्यकुमार यादव ने अभी तक हर जगह जबरदस्त प्रदर्शन किया है और यही वजह है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना गया है।

सूर्यकुमार यादव को लेकर सलमान बट्ट की प्रतिक्रिया

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सलमान बट्ट ने सूर्यकुमार यादव को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "वर्ल्ड कप या कोई और बड़ा टूर्नामेंट युवा खिलाड़ियों के लिए एक बेहतरीन मौका होता है। वो इस मौके पर अपने आपको साबित कर सकते हैं। अगर वे अपनी टीम को वर्ल्ड कप में जिताने में कामयाब रहते हैं तो निश्चित तौर पर हीरो बन जाएंगे और लोग उन्हें हमेशा याद रखेंगे। सूर्यकुमार यादव के पास खुद को बड़े स्टेज पर साबित करने का सुनहरा मौका है। ना केवल सूर्यकुमार यादव बल्कि और भी खिलाड़ियों के लिए भी ये एक बेहतरीन अवसर है।"

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने पिछले कुछ सालों में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्‍होंने आईपीएल में काफी समय तक अच्‍छा प्रदर्शन किया, लेकिन राष्‍ट्रीय टीम में जगह नहीं मिली। मगर 2021 में सूर्यकुमार यादव को आखिरकार भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका मिला।

सूर्यकुमार यादव ने 46.33 की औसत से टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 139 रन बनाए हैं। वहीं 62 की औसत से वनडे क्रिकेट में उन्‍होंने 124 रन बनाए।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...