Create

Rohit Sharma अगर विराट कोहली की ये चीज हासिल कर लेते तो पूरी दुनिया में तबाही मचा देते, बाबर आजम से तुलना पर आया बयान

India v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही दिग्गज बल्लेबाज हैं
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तुलना बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से करने से इंकार कर दिया है। सलमान बट्ट ने कहा है कि रोहित शर्मा की तुलना इन खिलाड़ियों से करना सही नहीं है। उनके मुताबिक रोहित शर्मा अगर विराट कोहली का आधा फिटनेस भी हासिल कर लेते तो फिर पूरी दुनिया में उनसे कोई टक्कर नहीं ले पाता। रोहित के पास काफी ज्यादा स्किल है।

मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम आईसीसी मेंस टी20 रैंकिंग में नंबर वन और नंबर दो के बल्लेबाज हैं। दोनों ही बल्लेबाज टी20 में काफी सफल रहे हैं। हालांकि सलमान बट्ट ने इन दोनों की तुलना रोहित शर्मा से करने से इंकार कर दिया।

अगर रोहित शर्मा पूरी तरह फिट होते तो पता नहीं क्या करते - सलमान बट्ट

सलमान बट्ट के मुताबिक रोहित शर्मा जिस तरह आसानी से छक्के लगा देते हैं, उसे देखना काफी शानदार होता है। उन्होंने कहा कि अगर रोहित की फिटनेस सही होती तो फिर वो एबी डीविलियर्स की श्रेणी में आते। उन्होंने कहा,

बाबर और रिजवान के साथ रोहित शर्मा की तुलना करना सही नहीं है। जिस तरह की स्किल रोहित के पास है, अगर उनकी फिटनेस विराट कोहली से आधी भी हो तो उनसे ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज कोई नहीं है। फिर रोहित शर्मा का मैच केवल एबी डीविलियर्स से ही रह जाता। अगर कोहली की तरह रोहित शर्मा भी काफी फिट होते तो पता नहीं क्या कर देते।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी हैं। विराट कोहली ने अभी तक के अपने करियर में कई जबरदस्त रिकॉर्ड बना दिए हैं। सबसे ज्यादा शतकों के मामले में वर्तमान प्लेयर्स में कोई भी उनके आसपास नहीं हैं। वहीं रोहित शर्मा की बात करें तो वनडे में उनके नाम 3 दोहरे शतक हैं और टी20 इंटरनेशनल में वो 4 शतक लगा चुके हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...