Create

पाकिस्तानी गेंदबाज ने छक्का लगने के डर से एबी डीविलियर्स को यॉर्कर डालने से मना कर दिया था - सलमान बट्ट

South Africa v West Indies - One Day International Series
South Africa v West Indies - One Day International Series
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि एक बार एक पाकिस्तानी गेंदबाज ने एबी डीविलियर्स को इसलिए यॉर्कर डालने से मना कर दिया था, क्योंकि उसे डर था कि डीविलियर्स उसके खिलाफ छक्का लगा देंगे। सलमान बट्ट ने बिना उस गेंदबाज का नाम लिए बगैर बताया कि वर्ल्ड कप के एक मैच को लेकर उनकी और उस गेंदबाज की आपस में क्या बातचीत हुई थी।

साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेलबाज एबी डीविलियर्स को दुनिया भर के समर्थकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। मैदान के अंदर डीविलियर्स की बल्लेबाजी सभी को रास आती है और वह जिस तरह से रचनात्मक शॉट खेलते हैं, उनके इस अंदाज को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। डीविलियर्स दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं। वो अकेले दम पर किसी भी मैच का रुख पलट देते थे। अपने करियर के दौरान उन्होंने कई जबरदस्त विस्फोटक पारियां खेलीं।

तेज गेंदबाज ने कहा कि मैं डीविलियर्स को यॉर्कर नहीं डालूंगा - सलमान बट्ट

सलमान बट्ट ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान एबी डीविलियर्स की काफी तारीफ की। उन्होंने एक वाकए के बारे में बताया कि किस तरह पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने डीविलियर्स को यॉर्कर डालने से मना कर दिया था।

सलमान बट्ट ने कहा 'मैंने एक बहुत ही बड़े तेज गेंदबाज से पूछा कि उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान एबी डीविलियर्स को यॉर्कर क्यों नहीं डाला था। उन्होंने मुझसे कहा कि डीविलियर्स स्वीप करके छक्का लगा देते हैं और इसी वजह से मैंने उनको यॉर्कर गेंदबाजी नहीं की। डीविलियर्स का इम्पैक्ट इस तरह से गेंदबाजों के ऊपर था।'

आपको बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा एबी डीविलियर्स ने आईपीएल में भी काफी रन बनाए। आरसीबी की तरफ से खेलते हुए उन्होंने कई बेहतरीन धुआंधार पारियां खेली थीं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...