Create

भारत के एशिया कप 2022 जीतने के सवाल पर दिग्गज ने दिया मजेदार जवाब 

भारत टूर्नामेंट में डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरेगा
भारत टूर्नामेंट में डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरेगा
Prashant Kumar

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के 2022 एशिया कप (Asia Cup) जीतने के सवाल पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए प्रबल दावेदार बताया। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर भारत टूर्नामेंट जीत सकता है और उसके बाद एक मजाकिया लाइन भी कही।

एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितम्बर के बीच यूएई में होगा। इस टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, अफगानिस्तान, बांग्लादेश और एक क्वालीफ़ायर जीतने वाली टीम हिस्सा लेगी। टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

यूट्यूब शो के दौरान, बट से पूछा गया कि क्या भारत में एशिया कप का ख़िताब उठाने की क्षमता है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने मजाकिया प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

वे निश्चित रूप से कर सकते हैं। क्या उनमें विटामिन की कमी है?

यूएई में होने वाले टूर्नामेंट के लिए भारत को प्रबल दावेदार बताते हुए बट ने कहा,

प्रतिस्पर्धी टीमों में से कोई भी जीत सकता है। भारत वास्तव में अच्छा खेल रहा है। उनके पास खिलाड़ियों का एक बड़ा पूल है, और अधिकांश लोगों ने अंतरराष्ट्रीय अनुभव हासिल किया है। इसलिए लोग उन्हें फेवरेट बता रहे हैं।

अन्य टीमों के जीतने की संभावनाओं को लेकर भी सलमान बट ने अपने विचार व्यक्त किये

एशिया कप में जीत को लेकर अन्य टीमों की संभावनाओं को लेकर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा,

पाकिस्तान भी है। सबको पता है कि अपने दिन पर वे किसी भी टीम को हरा सकते हैं। टी20 क्रिकेट एक ऐसा प्रारूप है जहां एक अच्छी साझेदारी खेल के भाग्य का फैसला कर सकती है। यह सब दिन पर निर्भर करता है। अफगानिस्तान भी छुपा रुस्तम है। बांग्लादेश भी कभी-कभी अच्छी क्रिकेट खेलता है लेकिन अन्य दिन काफी खराब।

आपको बता दें कि एशिया कप के लिए भारत ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है और टीम के प्रमुख बल्लेबाज केएल राहुल और विराट कोहली की भी वापसी हुई है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...