Create
Notifications

सलमान खान के परिवार ने खरीदी लंका प्रीमियर लीग में टीम

सोहेल खान की टीम में खेलेंगे यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल
सोहेल खान की टीम में खेलेंगे यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल
Rahul
visit

सलमान खान (Salman Khan) के परिवार ने लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) में कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) की टीम को खरीद लिया है। बॉलीवुड और क्रिकेट एक बार फिर से साथ में सुर्ख़ियों में आए है। अगले महीने से शुरू होने वाली लंका प्रीमियर लीग की एक फ्रेंचाइजी के मालिक के रूप में सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और पिता जी सलीम खान (Salim Khan) होंगे। सोहेल खान और सलीम खान की कंपनी सोहेल खान इंटरनेशनल LLP ने कैंडी टीम पर अपने पैसे इन्वेस्ट किये है। लंका प्रीमियर लीग के लिए खिलाड़ियों का ड्राफ्ट पिछले 2 दिनों से चल रहा है।

21 नवंबर से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में 5 टीमें शिरकत करेंगी। कोलोम्बो किंग्स, दंबुला हॉक्स, गॉल ग्लेडिएटर्स, जाफ्ना स्टैलियन्स और कैंडी टस्कर्स नामक टीम इस लीग में हिस्सा लेंगी। कैंडी टस्कर्स पर इन्वेस्टमेंट करने के बाद खान भाईयों में सबसे छोटे सोहेल खान ने कहा कि हमें इस लीग में काफी पोटेंशियल नजर आ रहा है। हमारी टीम में शानदार ख़िलाड़ी शामिल है और साथ ही फैन्स का लगाव भी इस लीग को बेहतरीन बनाएगा। इसलिए हमने इस टीम में इन्वेस्ट करने को लेकर विचार किया। सोहेल खान ने सलमान खान के आने पर बयान दिया कि हमारी टीम कैंडी टस्कर्स के सभी मैचों में सलमान भाई उपस्थित रहेंगे।

कैंडी टस्कर्स की टीम में ड्राफ्ट के अनुसार कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया है, जिसमें कुसल परेरा, क्रिस गेल, लियम प्लंकेट, वहाब रियाज़ और कुसल मेंडिस जैसे अनुभवी ख़िलाड़ी मौजूद है। सोहेल खान क्रिस गेल को टीम में देखकर बहुत उत्साहित हैं। सोहले खान ने इन सभी खिलाड़ियों को लेकर कहा कि यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल हमारी टीम में मौजूद है, साथ ही कुसल परेरा हमारे आइकॉन ख़िलाड़ी होंगे। हमारी टीम एक बैलेंस टीम है, जिसमें युवा खिलाड़ियों के साथ अनुभवी ख़िलाड़ी भी मौजूद है।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now