मुझे काफी गुस्सा आ रहा है कि IPL घर बैठकर देखना पड़ रहा है, सैम करन ने लीग में हिस्सा नहीं ले पाने पर जताया दुख

Nitesh
सैम करन इंजरी की वजह से आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं
सैम करन इंजरी की वजह से आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) ने आईपीएल 2022 (IPL) में हिस्सा नहीं ले पाने को लेकर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि इस बार का आईपीएल उन्हें घर बैठकर देखना पड़ रहा है और इससे उन्हें काफी गुस्सा आ रहा है। हालांकि सैम करन के मुताबिक फिटनेस को देखते हुए उनके लिए यही सही था कि वो इस बार के आईपीएल में हिस्सा ना लें।

सैम करन की अगर बात करें तो आईपीएल में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। हालांकि पूरी तरह से फिट नहीं होने की वजह से वो इस आईपीएल सीजन नहीं खेल रहे हैं। आईपीएल 2021 के दौरान उन्हें लोअर बैक में इंजरी की शिकायत हुई थी। इसी वजह से वो ना तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 और ना ही एशेज सीरीज में हिस्सा ले पाए थे। उनके आईपीएल 2022 तक वापसी की संभावना थी लेकिन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के मेडिकल स्टाफ ने उन्हें ऑक्शन में नहीं जाने की सलाह दी और रेस्ट करने के लिए कहा।

मुझे आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाने का दुख है - सैम करन

यही वजह है कि सैम करन इस वक्त आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं। दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग में नहीं खेल पाने का उन्हें मलाल है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "मैं काफी दुखी हूं कि इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं हूं। घर से टूर्नामेंट को देखकर काफी गुस्सा आ रहा है। मैं ऑक्शन में जाना चाहता था लेकिन नहीं गया और ये शायद सही फैसला था। मुझे लगता है कि इस बार आईपीएल शायद थोड़ा जल्दी आ गया।"

सैम करन के मुताबिक वो आईपीएल में हिस्सा ले सकते थे लेकिन उन्होंने रिस्क उठाना सही नहीं समझा और इसी वजह से अपना नाम वापस ले लिया।

Quick Links

Edited by Nitesh