Create

सनथ जयसूर्या ने मैदान में लौटते ही मचाई तबाही, मैन ऑफ द मैच बनने के बाद कह दी बड़ी बात

सनथ जयसूर्या ने गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन किया (Photo Credit - RSWS)
सनथ जयसूर्या ने गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन किया (Photo Credit - RSWS)
सावन गुप्ता

श्रीलंका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने मंगलवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20 2022) में श्रीलंका लेजेंड्स की तरफ से खेलते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया। गेंदबाजी में उन्होंने सिर्फ 3 रन देकर 4 विकेट चटकाए। अपने इस दमदार प्रदर्शन के बाद जयसूर्या ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज के 5वें मुकाबले में श्रीलंका लेजेंड्स ने इंग्लैंड लेजेंडस् को 7 विकेट से हराते हुए लगातार दूसरी जबरदस्त जीत दर्ज की। इंग्लैंड लेजेंड्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19वें ओवर में सिर्फ 78 के स्कोर पर ढेर हो गई और इस लक्ष्य को श्रीलंका लेजेंड्स ने 14.3 ओवरों में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सनथ जयसूर्या (4 ओवर, 2 मेडन, 3 रन और 4 विकेट) को घातक गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद सनथ जयसूर्या ने काफी समय बाद खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

मैच से पहले मैं यही सोच रहा था कि मेरे पांव कैसे चलेंगे। इसकी वजह ये थी कि मैं लगभग एक साल के बाद खेल रहा था। हमने टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले कुछ दिन प्रैक्टिस की थी।

श्रीलंका के लिए पिछला रविवार काफी शानदार रहा - सनथ जयसूर्या

सनथ जयसूर्या ने श्रीलंका को एशिया कप में मिली जीत को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पिछले रविवार श्रीलंका के लिए सबकुछ सही हुआ। उन्होंने कहा,

श्रीलंका के लिए पिछले रविवार सबकुछ सही हुआ। श्रीलंका ने एशिया कप का खिताब जीता, हमने यहां पर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का मैच शानदार तरीके से जीता और श्रीलंका ने नेटबॉल का खिताब भी जीता। कानपुर के क्राउड की तारीफ करनी होगी। पहले दिन से ही यहां का क्राउड काफी बेहतरीन है।

आपको बता दें कि श्रीलंका लेजेंड्स ने लगातार दो मुकाबले जीत लिए हैं। उन्होंने दोनों ही मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...