विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहा, प्रमुख गेंदबाज ने जताया दुख

Nitesh
संदीप शर्मा को आईपीएल ऑक्शन के दौरान किसी भी टीम ने नहीं खरीदा
संदीप शर्मा को आईपीएल ऑक्शन के दौरान किसी भी टीम ने नहीं खरीदा

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के पूर्व तेज गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) के ऑक्शन में नहीं चुने जाने को लेकर दुख व्यक्त किया है। संदीप शर्मा के मुताबिक उन्हें ऐसा लगा था कि कोई ना कोई टीम उन्हें जरूर खरीद लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो अनसोल्ड रहे। इसी वजह से वो काफी निराश हैं।

संदीप शर्मा की अगर बात करें तो वो कई सालों से आईपीएल में खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल में खेला है और अच्छी गेंदबाजी भी की है। संदीप एक ऐसे गेंदबाज हैं जो अपनी इकॉनमी के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा वो पावरप्ले में विकेट भी चटकाते हैं। आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें भारतीय टीम के लिए भी खेलने का मौका मिला था।

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अनसोल्ड चला गया - संदीप शर्मा

हालांकि इन सबके बावजूद संदीप को आईपीएल 2023 के ऑक्शन के दौरान कोई भी खरीददार नहीं मिला और वो इस पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं।

Cricket.com से बातचीत में उन्होंने कहा 'मैं काफी हैरान और निराश हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अनसोल्ड क्यों गया। जिस भी टीम के लिए मैंने खेला उसके लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है और मुझे वास्तव में ऐसा लगा था कि कोई ना कोई टीम मुझे खरीद लेगी। ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। मुझे ये भी नहीं पता कि क्या गलत हुआ। मैं डोमेस्टिक क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। मैंने रणजी ट्रॉफी के आखिरी राउंडर में सात विकेट लिए थे। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा।'

आपको बता दें कि संदीप ने 2013 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था और 2022 तक उन्होंने इस लीग के सभी सीजन खेले हैं। दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने अपने आईपीएल करियर में 104 मैचों में 114 विकेट हासिल किये हैं। संदीप आईपीएल के इकलौते ऐसे गेंदबाज ने जिन्होंने विराट कोहली को सबसे ज्यादा सात बार आउट किया है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now