‘भाभी मोटी …’ जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने भद्दे कमेंट करने वाले की लगाई क्लास, वायरल हुआ जवाब 

(Photo Courtesy: Twitter)
(Photo Courtesy: Twitter)

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। यह सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में 15 फरवरी से होना है। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने सोशल मीडिया पर बुमराह के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था। हालांकि, इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए संजना गणेशन को मोटी कहा। यूजर का यह कमेंट संजना को पसंद नहीं आया और उन्होंने जबरदस्त जवाब दिया।

वैलेंटाइन डे से पहले संजना ने पति बुमराह के साथ एक प्रमोशनल वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने संजना की बॉडी शेमिंग करने की कोशिश की। यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘भाभी मोटी लग रही है।’

संजना को यूजर का यह कमेंट पसंद नहीं आया और उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, ‘स्कूल की साइंस टेक्स्ट बुक तो याद होती नहीं है तुमसे, बड़ा औरतों के बॉडीज के बारे में कमेंट कर रहे हो। भागो यहां से’।

संजना गणेशन के पोस्ट पर किये गए कमेंट का स्क्रीनशॉट (PC: Instagram)
संजना गणेशन के पोस्ट पर किये गए कमेंट का स्क्रीनशॉट (PC: Instagram)

संजना ने जिस तरह परिपक्वता के साथ जवाब दिया और उस यूजर की क्लास लगाई, उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। ।

गौरतलब हो कि जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना भारत की एक प्रसिद्ध स्पोर्ट्स एंकर हैं। उनकी और बुमराह की शादी साल 2021 में हुई थी। इस कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम अंगद है। संजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी निजी जिदंगी की तस्वीर और वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहती हैं।

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह इस समय राजकोट में भारतीय टीम के साथ तीसरे टेस्ट मैच की तैयारी में लगे हुए हैं। बुमराह ने विशाखापट्टनम में हुए दूसरे टेस्ट में कमाल का प्रदर्शन करते हुए मैच में 9 विकेट अपने नाम किए थे। वह दूसरे मैच में प्लेयर ऑफ द मैच भी बने थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar