Create

शार्दुल ठाकुर को निश्चित तौर पर प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए, साउथ अफ्रीका टूर को लेकर पूर्व खिलाड़ी का बयान

Nitesh
England v India - First LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - First LV= Insurance Test Match: Day Four

पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने आगामी साउथ अफ्रीका टूर के लिए शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शार्दुल ठाकुर को निश्चित तौर पर प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए।

साउथ अफ्रीका टूर के लिए शार्दुल ठाकुर को भारत की 18 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं। 26 दिसंबर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज की शुरूआत होगी।

स्टार स्पोर्ट्स पर इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का एनालिसिस करते हुए संजय बांगर ने कहा कि शार्दुल ठाकुर को निश्चित तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए।

शार्दुल ठाकुर की प्लेइंग इलेवन में जगह बनती है - संजय बांगर

उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर शार्दुल ठाकुर की प्लेइंग इलेवन में जगह बनती है, क्योंकि विदेशों में जितनी भी बड़ी जीत भारतीय टीम ने हासिल की है उसमें शार्दुल ठाकुर का अहम योगदान रहा है। आपको विदेशी परिस्थितियों में एक ऐसे बल्लेबाज की जरूरत होती है जो गेंदबाजी भी कर सके।"

संजय बांगर के मुताबिक शार्दुल ठाकुर गेंद और बल्ले दोनों से काफी बेहतरीन योगदान दे सकते हैं। उन्होंने आगे कहा "शार्दुल ठाकुर इस कैटेगरी में फिट बैठते हैं क्योंकि वो गेंद और बल्ले दोनों से योगदान दे सकते हैं। वो कई सारे विकेट चटका सकते हैं जैसा उन्होंने इंग्लैंड सीरीज में भी किया था।"

आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने अभी तक भारतीय टीम के लिए चार टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 38 की औसत से 190 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतक भी लगाए हैं और इस दौरान 67 रन उनका सर्वाधिक स्कोर रहा है। ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने दोनों पारियों में अर्धशतक लगाया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment