Create
Notifications

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने एम एस धोनी से की मुलाकात, कहा दो 'एमएसडी' एक साथ

Enter caption
Modified 27 Sep 2018
न्यूज़

महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक दुनियाभर में पाए जाते हैं। पिछले एक दशक से लोगों के बीच उनकी दीवानगी कायम है। सिर्फ आम लोग ही नहीं प्रसिद्ध हस्तियां भी धोनी के फैंस में गिनी जाती है। इन हस्तियों के लिए भी धोनी से मिलना एक आम प्रशंसक की तरह ही एक खास पल होता है। ये लोग भी उनके साथ बिताए इस पल को कैमरे में कैद करना नहीं भूलते, साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर करना भी नहीं भूलते। संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने भी धोनी से मुलाकात के बाद उनके साथ खींची गयी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

 संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त बच्चों के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान उनकी मुलाकात भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से हुई और उन्होंने बिना देर किए सेल्फी ले ली। मान्यता ने धोनी के साथ सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कुछ ऐसा कैप्शन लिखा कि फैंस मजेदर कमेंट कर रहे हैं।

मान्यता दत्त ने धोनी के साथ फोटो शेयर करते हुए अंग्रेजी में कैप्शन में लिखा ' एमएसडी और एमएसडी।' तस्वीर के कैप्शन को पढ़ कुछ फैंस मजे ले रहे हैं तो कुछ तारीफें भी कर रहे हैं। बता दें कि पहले एमएसडी का मतलब मान्यता संजय दत्त है तो दूसरे एमएसडी का मतलब महेंद्र सिंह धोनी है।

 इस सेल्फी में धोनी और मान्यता ने दोनों ही ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और झक्कास, जबरदस्त, लाजवाब, अवसम जैसे कमेंट कर रहे हैं। साथ ही कह रहे हैं कि अब पता चला कि दुनिया में सिर्फ एक ही एमएसडी नहीं है।

बता दें कि एमएस धोनी भारतीय टीम के साथ एशिया कप खेलने के लिए दुबई में हैं, जबकि संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं तो मान्यता दत्त अपने बच्चों के साथ दुबई में अपने बच्चों के साथ समय व्यतीत कर रही हैं।

Published 27 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now