Create

"दिनेश कार्तिक के पास टी20 वर्ल्ड का हिस्सा बनने का अच्छा मौका है," पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बयान

दिनेश कार्तिक का हालिया प्रदर्शन देखने लायक रहा है
दिनेश कार्तिक का हालिया प्रदर्शन देखने लायक रहा है
reaction-emoji
निरंजन

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने दावा किया है कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के पास ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी20 विश्व कप टीम के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बनने का एक अच्छा मौका है। उन्होंने कहा कि कार्तिक टीम में लाने के लिए एक आकर्षक विकल्प हैं। कार्तिक आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार मांजरेकर ने कहा कि मुझे लगता है कि एक अच्छा मौका है जो उनके द्वारा अपनी योग्यता साबित करने के कारण होगा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे मैच में 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाना कार्तिक की क्षमता का प्रदर्शन था। हाँ वह एक काफी आकर्षक विकल्प है। टी20 विश्व कप से पहले कुछ मैच होंगे इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें चयनकर्ताओं को याद दिलाते रहना होगा कि वह अभी भी प्रासंगिक हैं।

मांजरेकर ने कार्तिक को लेकर आगे कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि इस व्यक्ति ने अपने करियर के इस पड़ाव पर अपने लिए एक खास जगह बनाई है। मैंने उनके बारे में ट्वीट भी किया, जहां वह उन दुर्लभ खिलाड़ियों में से एक हैं। वास्तव में वह टी20 क्रिकेट में दुनिया के पहले खिलाड़ियों में से एक हैं, जो वास्तव में एक विशेषज्ञ प्रकार के कैमियो बल्लेबाज हैं।

गौरतलब है कि तीन साल बाद कार्तिक को भारतीय टीम में खेलने के लिए जगह मिली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू मैदानों पर खेलते हुए कार्तिक ने फिनिशर की भूमिका निभाई। वह तेज बैटिंग कर कुछ मौकों पर आकर्षण का केंद्र रहे। हालांकि सीरीज 2-2 से बराबरी पर समाप्त हो गई क्योंकि अंतिम मैच बारिश के कारण धुल गया था।

भारतीय टीम का अगला असाइनमेंट अब आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज है। टीम इंडिया का पहला मुकाबला 26 जून को होना है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...