Create

"अर्शदीप सिंह ने आवेश खान को पछाड़ दिया है," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

अर्शदीप का प्रदर्शन काफी धाकड़ रहा है
अर्शदीप का प्रदर्शन काफी धाकड़ रहा है
Naveen Sharma

पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने कहा है कि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और आवेश खान (Avesh Khan) ने अपने मौकों से लोगों को प्रभावित किया है। हालांकि दोनों खिलाड़ियों में से उन्होंने अर्शदीप को लेकर कहा कि वह आगे निकल गए हैं। वेस्टइंडीज में दोनों की गेंदबाजी को देखते हुए मांजरेकर ने कहा कि अर्शदीप आगे निकल गए हैं।

स्पोर्ट्स 18 से बातचीत करते हुए मांजरेकर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए उस फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सीट पाने के लिए वास्तव में एक अच्छी दौड़ चल रही है। आप जानते हैं कि ये लोग बिजनेस क्लास की यात्रा करते हैं। हम इकोनमी क्लास में हुआ करते थे। ऑस्ट्रेलिया में बिजनेस क्लास में उन सीटों को पाने के लिए एक दौड़ चल रही है। यहीं पर मुझे लगता है कि आपको कहना होगा कि अर्शदीप सिंह ने आवेश खान को पछाड़ दिया है।

मांजरेकर ने कहा कि आवेश खान वहां से थोड़ा पीछे हैं और यह कुछ ऐसा है जो बहुत दिलचस्प है। आप जानते हैं कि टीम में जगह के लिए यह एक वास्तविक प्रतियोगिता है। अर्शदीप सिंह ने निश्चित रूप से आवेश खान पर थोड़ी सी बढ़त ले ली है क्योंकि वह वही कर रहे हैं जो आवेश खान की भूमिका है। नई गेंद के साथ गेंदबाजी और बीच के ओवरों में गेंदबाजी करने का काम अर्शदीप कर रहे हैं।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज दौरे पर अंतिम टी20 मैच को छोड़ दिया जाए तो आवेश खान की धुनाई हुई है। उनका इकॉनमी रेट काफी ज्यादा रहा है। वहीं अर्शदीप ने अपनी गेंदबाजी में लाइन और लेंथ के अलावा मिश्रण भी किया है। वह गति को भी कम और ज्यादा करते रहते हैं। ऐसे में उनके खिलाफ रन बनाना बल्लेबाजों के लिए मुश्किल रहा है। एशिपा कप में अर्शदीप और आवेश दोनों को शामिल किया गया है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...