Create

"नामीबिया के खिलाफ मुकाबले के लिए भारतीय टीम को अपने प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव करना चाहिए"

संजय मांजरेकर के मुताबिक इशान किशन को इस मैच में मौका मिलना चाहिए
संजय मांजरेकर के मुताबिक इशान किशन को इस मैच में मौका मिलना चाहिए
reaction-emoji
Nitesh

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में नामीबिया के खिलाफ भारत के आखिरी मुकाबले के लिए संजय मांजरेकर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत को इस मुकाबले के लिए तीन बदलाव करने चाहिए। संजय मांजरेकर के मुताबिक भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इस मैच का पूरा फायदा तभी उठा सकती है जब उन खिलाड़ियों को मौका दिया जाए जिन्हें अभी तक ज्यादा मौका नहीं मिला है।

दफा न्यूज पर बातचीत के दौरान संजय मांजरेकर ने भारतीय टीम में बदलावों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "एक बार विराट कोहली ने टॉस के दौरान कहा था कि वो किसी भी इंटरनेशनल मुकाबले में खेलते हैं तो कुछ ना कुछ मोटिवेशन उससे जरूर हासिल करने की कोशिश करते हैं। इसलिए मेरा मानना है कि भले ही ये मुकाबला भारत के लिए एक औपचारिकता मात्र है लेकिन तब भी उनको इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए। उन्हें इस मुकाबले में उन प्लेयर्स को मौका देना चाहिए जिन्हें अभी तक ज्यादा खेलने का चांस नहीं मिला है।"

संजय मांजरेकर ने इशान किशन, भुवनेश्वर कुमार और राहुल चाहर को मौका देने की बात कही

संजय मांजरेकर ने कहा है कि भारतीय टीम को भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर और इशान किशन को मौका देना चाहिए। उनके मुताबिक मोहम्मद शमी, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा या अश्विन में से किसी एक को ड्रॉप कर देना चाहिए।

आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान के खिलाफ एकमात्र मुकाबला खेला था जिसमें वो विकेट नहीं ले पाए थे और उसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया था। इसके अलावा राहुल चाहर की अगर बात करें तो उन्हें इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है, जबकि इशान किशन को भी सिर्फ एक ही मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। अब देखने वाली बात ये होगी कि भारतीय टीम कौन से बड़े बदलाव इस मुकाबले के लिए करती है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...