Create

IPL छोड़कर केरल की टीम पर ध्यान दें संजू सैमसन, श्रीसंत ने दिग्गज बल्लेबाज को दिया सुझाव

Northamptonshire v India - T20 Tour Match
संजू सैमसन को श्रीसंत ने दी अहम सलाह

पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (Sreesanth) ने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि अगर सैमसन को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में नियमित तौर पर जगह बनानी है तो फिर उन्हें आईपीएल (IPL) की बजाय डोमेस्टिक क्रिकेट में केरल के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहिए। श्रीसंत के मुताबिक सैमसन को अपने फर्स्ट क्लास गेम पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने वाले संजू सैमसन ने इस साल खेले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि इसके बावजूद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के स्क्वाड का हिस्सा नहीं बनाया गया। सेलेक्टर्स की इसके लिए काफी आलोचना भी हो रही है।

संजू सैमसन केरल के लिए करें बेहतर प्रदर्शन - श्रीसंत

वहीं इन सबके बीच श्रीसंत ने कहा है कि सैमसन को अपने डोमेस्टिक गेम पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा,

हर कोई आईपीएल के बारे में बात कर रहा है। मैं केरल से हूं और सैमसन को हमेशा ही सपोर्ट किया है। मैंने उनको अंडर-14 लेवल पर भी खेलते हुए देखा है। वो मेरी कप्तानी में खेल चुके हैं। यहां तक कि उनके रणजी ट्रॉफी डेब्यू का कैप मैंने ही दिया था। हालांकि मेरी सैमसन से यही रिक्वेस्ट है कि वो फर्स्ट क्लास मैचों में परफॉर्म करें। हां आईपीएल काफी जरूरी है, वहां पर उन्हें पैसा और शोहरत मिलेगा। लेकिन मेरा ये मानना है कि हर एक क्रिकेटर को अपनी स्टेट टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान देना चाहिए, खासकर फर्स्ट क्लास क्रिकेट में। संजू सैमसन ने फर्स्ट क्लास मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने ना केवल शतक बल्कि दोहरे शतक भी लगाए हैं। मैं चाहता हूं कि वो केरल को रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी जिताएं और तब केरल के क्रिकेटरों का काफी नाम होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment