Create
Notifications

क्रिकेटर संजू सैमसन ने रचाई शादी, राहुल द्रविड़ हुए रिसेप्शन में शामिल

Enter caption
Neetish Kumar Mishra

भारतीय टीम के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने इसी हफ्ते अपनी पुरानी दोस्त चारुलता से शादी कर ली है। इनके रिसेप्शन में इंडिया ए और अंडर 19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ एवं केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी शामिल हुए।

संजू सैमसन और चारुलता 2013 से ही रिलेशनशिप में थे। उन्होंने इसी वर्ष दिसंबर में अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। जहां एक ओर संजू सैमसन क्रिकेटर हैं वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी चारुलता मास्टर ऑफ आर्ट्स कर रही हैं। संजू सैमसन के पिता दिल्ली पुलिस में अधिकारी हैं और चारुलता के पिता कन्नड़ अखबार माथुरभूमि के मुख्य संपादक हैं।

Rahul Dravid, Sanju Samson & Charulatha

इस शादी में कोई अन्य बड़ा क्रिकेटिंग पर्सनालिटी शामिल नहीं हुआ था। राहुल द्राविड़ की संजू सैमसन और उनकी पत्नी से बात करते हुए फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। साथ ही केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की भी फ़ोटो सोशल मीडिया पर छाई है।

संजू सैमसन आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल चुके हैं जिसमे उन्होंने शतक भी लगाया था। संजू सैमसन राहुल द्रविड़ की देखरेख में इंडिया ए की तरफ से भी खेल चुके हैं। साथ ही बैन होने से पहले जब राहुल द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते थे तब संजू सैमसन भी उस टीम से खेलते थे। दोनों ने एक साथ ड्रेसिंग रूम भी शेयर किया है। हालांकि संजू सैमसन वर्तमान में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं।

संजू सैमसन इस रणजी सीजन में 6 मैचों में 24.75 की औसत से 198 रन बनाए हैं। जिसमें उन्होंने 2 अर्धशतक लगाए हैं। उनका यह रणजी सीजन अच्छा नहीं जा रहा है। उनकी घरेलू टीम केरल इस समय पॉइंट्स टेबल में 20 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। केरल अब तक 3 मैच जीत चुकी है, जबकि दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है और एक मैच ड्रॉ रहा है। उसे अगला मैच पंजाब के खिलाफ मोहाली में खेलना है। संजू सैमसन भारत के लिए एक टी20 मैच खेल चुके हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...