IND vs IRE: 'तो फिर शुरू हो गई राजनीति,' संजू सैमसन को बाहर करने से भड़के फैंस; टीम इंडिया की Playing 11 पर निकाला गुस्सा

Neeraj
संजू सैमसन को आयरलैंड के खिलाफ नहीं मिला मौका (Photo: X)
संजू सैमसन को आयरलैंड के खिलाफ नहीं मिला मौका (Photo: X)

Sanju Samson Missed IND vs IRE Playing 11: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आज टीम इंडिया अपना पहला मैच आयरलैंड के विरुद्ध खेलने उतरी है। न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। उम्मीद के मुताबिक विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए गए हैं।

टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत को प्लेइंग XI में मौका दिया है। सैमसन को बांग्लादेश के विरुद्ध खेले गए प्रैक्टिस सेशन में परफॉर्म ना करने की वजह से शायद बेंच पर बैठाया गया है। वहीं, सैमसन को आयरलैंड के खिलाफ इस मुकाबले में मौका ना मिलने से फैंस गुस्से में नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं।

आयरलैंड के खिलाफ संजू सैमसन को टीम से बाहर करने पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(तो फिर शुरू हो गई है राजनीति, एक अभ्यास मैच का प्रदर्शन देखकर फिर बाहर हुए संजू सैमसन।)

(उन्होंने उसे अभ्यास मैच में मौका दिया और अब वह बेंच पर ही रहेगा। संजू सैमसन के लिए बुरा लग रहा है। आईपीएल में उसने दृढ़ता और परिपक्वता दिखाई। आज पंत छोटी टीम आयरलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगा और उसे बाकी सभी मैचों में मौके मिलेंगे।)

(संजू सैमसन कहां हैं। आईपीएल में अपनी शानदार बल्लेबाजी के बाद, उसे क्या मिलेगा? एक अभ्यास मैच!!!???)

(संजू सैमसन अच्छा प्रदर्शन करने और रन बनाने के बाद भी फिर से बाहर। आईपीएल 2024 में विराट के बाद वर्ल्ड कप में शामिल 500 से अधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज थे।)

(एक बार फिर संजू सैमसन को प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया, उन्हें लगातार मौके नहीं मिले। शर्म आनी चाहिए बीसीसीआई को।)

(बहुत बढ़िया रोहित शर्मा। संजू सैमसन और कुलदीप यादव को बाहर कर दिया, क्योंकि उन्होंने अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।)

(संजू सैमसन का आयरलैंड के खिलाफ़ बेहतर रिकॉर्ड था। आखिर उन्होंने सैमसन की जगह पंत को चुना और वह उस स्थिति में बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं जिसमें वे जाने-पहचाने हैं। यह वाकई पक्षपात है। कप्तान का अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को खिलाने का इतना अहंकार, यही कारण था कि भारत विश्वकप नहीं जीत पाया।)

इस मैच के लिए भारत की Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज।

Quick Links

App download animated image Get the free App now