संजू सैमसन ने ऋषभ पंत से तुलना पर दिया करारा जवाब, टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने के बाद पुराना वीडियो वायरल

Australia v India - T20 Game 1
संजू सैमसन को नहीं मिली टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह

संजू सैमसन (Sanju Samson) को आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल नहीं किया गया। इसके बाद फैंस ने काफी नाराजगी जताई। सैमसन को टीम में जगह नहीं मिलने से फैंस काफी हैरान थे। वहीं इसी बीच अब संजू सैमसन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि टीम में उनकी किसी से तुलना करना टीम को नीचा दिखाने जैसा होगा।

संजू सैमसन एक ऐसे प्लेयर हैं जो अपने दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। वो जब अपने पूरे लय में खेलते हैं तो फिर लोग रोहित शर्मा के पुल शॉट और विराट कोहली के कवर ड्राइव को भी भूल जाते हैं। संजू सैमसन काफी क्लीन शॉट मारते हैं। हालांकि इन सबके बावजूद वो आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह नहीं बना पाए।

ये अपनी टीम को नीचा दिखाने जैसा होगा - संजू सैमसन

वहीं संजू सैमसन ने कहा है कि भारत की टीम काफी मजबूत है और उसमें जगह बनाना इतना आसान नहीं होता है। अपने वायरल बयान में उन्होंने कहा,

आजकल सोशल मीडिया में इन दिनों काफी बातें होती हैं कि संजू सैमसन तू केएल राहुल को रिप्लेस करेगा, तू ऋषभ पंत को रिप्लेस करेगा लेकिन वो सब भी तो अपनी ही टीम के लिए खेल रहे हैं। अगर मैं उनके साथ अपनी तुलना करूं तो फिर अपनी टीम को ही नीचा दिखाउंगा। मैंने पांच साल बाद इंडियन टीम में वापसी की और ये टीम पांच साल पहले भी दुनिया की बेहतरीन टीम थी और आज भी है। इस नबंर वन टीम की 15 सदस्यीय टीम या प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना इतना आसान नहीं है।

आपको बता दें कि भारतीय चयनकर्तओं ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया है। जबकि संजू सैमसन को टीम मैनेजमेंट ने फिर से नजरअंदाज कर दिया। सैमसन ने इस साल के शुरुआत में भारतीय टी20 टीम में वापसी की थी और इस दौरान उन्होंने क्रमश: 39, 18, 77, 30*, और 15 रन बनाये हैं लेकिन इतने रन टीम में वापसी करने के लिए काफी नहीं थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता