संजू सैमसन ने की सोलो ट्रिप की तैयारी, फोटो शेयर कर दी जानकारी 

Ankit
सोलो ट्रिप के लिए रेडी हुए संजू सैमसन
सोलो ट्रिप के लिए रेडी हुए संजू सैमसन

हाल ही में न्यूजीलैंड-A के खिलाफ इंडिया-A की कप्तानी करने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) सोलो ट्रिप के लिए रेडी हो चुके हैं। संजू ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये यह जानकारी दी है। हालांकि, वह कहां की ट्रिप पर जा रहे हैं, इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है।

दरअसल, संजू ने बीते गुरुवार (29 सितंबर) को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सफेद शर्ट और ब्लैक जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक छोटा बैग अपनी पीठ पर टांगा हुआ है जबकि एक बैग जमीन पर रखा हुआ है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'पैक योर बैग एंड गेट ऑन द रोड'। इसके साथ ही संजू ने अपने कैप्शन में सोलो ट्रिप हैश टैग का भी इस्तेमाल किया है।

इंडिया-A ने हाल ही में संजू की कप्तानी में न्यूजीलैंड-A की टीम के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज को क्लीन स्वीप किया था। विकेटकीपर बल्लेबाज संजू ने सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की थी और सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने तीन मैचों में 60 की औसत और 88.89 की स्ट्राइक रेट से 120 रन बनाए थे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे संजू - सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में जानकारी दी थी कि संजू को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में मौका मिलेगा। गांगुली ने कहा था, "संजू अच्छा खेल रहे हैं। भले ही वह भारत के लिए विश्व कप की टीम में अपनी जगह नहीं बना सके हों लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम की योजनाओं में है। वह अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा होंगे।"

गौरतलब हो कि संजू इस साल जिम्बाब्वे दौरे में आखिरी बार भारत की ओर से वनडे में खेले थे और अब 6 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में नजर आने की संभावना है।

Quick Links