Create
Notifications

Hindi Cricket News: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शमिल होने के बाद संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान

संजू सैमसन को उनके टी20 डेब्यू के 4 साल बाद दोबारा भारतीय टीम मे शामिल किया गया है
संजू सैमसन को उनके टी20 डेब्यू के 4 साल बाद दोबारा भारतीय टीम मे शामिल किया गया है
Prashant Kumar

जिम्बाब्वे के खिलाफ 2015 में भारत के लिए अपना पहला टी20 मैच खेलने के चार साल बाद केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर से शुरू होने वाली श्रृंखला के लिए टी-20 टीम में शामिल किया गया है। हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी 2019-20 में दोहरा शतक बनाने वाले सैमसन को टीम में बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। सैमसन ने इस सीजन में दस विजय हजारे ट्रॉफी मैचों में 55.77 की औसत से 502 रन बनाए हैं। विराट कोहली के तीन टी-20 मैचों से आराम लेने के बाद सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने की संभावना है।

सैमसन ने टीम में जगह मिलने के बाद कहा, "मैं बहुत खुश और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। 'मैं भारतीय टीम में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था और यह दुनिया की सबसे अच्छी बात है। टीम में मुझे जो भी भूमिका दी जाएगी, मैं उसे निभाने की पूरी कोशिश करूंगा। मेरे लिए इस क्रिकेट सीजन में सबसे बड़ा सकारात्मक परिवर्तन यह था कि मैंने निडर होकर अपना खेल खेला और यह सीजन अभी बस शुरू हुआ है और मैं पूरे सीजन इसी तरह खेलने की कोशिश करूंगा।

यह भी पढ़ें:IND vs BAN: टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान

हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में सैमसन ने अपने पदार्पण के सात साल से अधिक समय बाद लिस्ट ए शतक को दोहरे शतक में तब्दील किया। उन्होंने 58.57 के औसत और 125 के स्ट्राइक रेट के साथ टूर्नामेंट का समापन किया।

सैमसन ने अपने दोहरे शतक के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक विशेष पारी थी। उस टूर्नामेंट के लिए बैंगलोर में विकेट अच्छे थे। इसलिए मुझे पता था कि अगर मैं 100 के स्कोर पर पहुंच गया औरओवर बचे हैं तो 200 बनाने की संभावना है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...