संजू सैमसन ने किया अनोखा खुलासा, महेंद्र सिंह धोनी की वजह से सपना हुआ पूरा

संजू सैमसन -महेंद्र सिंह धोनी
संजू सैमसन -महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक अनोखा किस्सा साझा किया है। चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ हुए इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान संजू सैमसन ने बताया कि किस तरह धोनी की वजह से उनका सपना सच हुआ। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले संजू सैमसन ने भारत की तरफ से अभी तक सिर्फ चार टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं।

संजू सैमसन ने अपने एक सपने का जिक्र किया हुए बताया कि कैसे महेंद्र सिंह धोनी की वजह से उनका सपना पूरा हुआ। सैमसन ने बताया,"जब मैं 19 साल का था, तब इंग्लैंड के दौरे के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के साथ पहली बार ड्रेसिंग रूम शेयर किया था, लेकिन उसके बाद मैं लगातार पांच साल तक टीम से बाहर रहा और भारतीय टीम के लिए खेलने के सपने देखने लगा।"

यह भी पढ़ें - ब्रेट ली ने रोहित शर्मा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी

सैमसन ने अपने सपने का खुलासा करते हुए कहा," मुझे सपना आया कि मैं भारतीय टीम की तरफ से खेल रहा था और माही भाई कप्तान थे। वह फील्डिंग में बदलाव कर रहे थे और मैं स्लिप में खड़ा था, जब उन्होंने कहा कि संजू उधर जा और मैं भागकर वहां चला गया।"

" इसके कुछ समय बाद पता चला कि उन्होंने कप्तानी छोड़ दी है और मैं सोचने लगा कि क्या मेरा सपना सच होगा? मुझे लगा कि मेरा सपना सच नहीं होगा, लेकिन कुछ समय बाद इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में भारत ए की तरफ से मैंने एक मैच खेला, जिसमें उन्हें (धोनी) कप्तानी करने के लिए कहा गया। उस मैच में काईन स्लिप में खड़ा था और उन्होंने कहा - संजू, उधर जा और मैं भागकर उस पोजीशन पर गया। इस तरह से मेरा सपना सच साबित हुआ।"

संजू सैमसन ने यह भी बताया कि वह अपने सपने के बारे में धोनी को अगर बताएंगे, तो वह काफी खुश होंगे। 25 वर्षीय सैमसन मौजूदा समय में भारत के शानदार युवा बल्लेबाजों में से एक है और उम्मीद है कि आगे उन्हें भारतीय टीम में ज्यादा से ज्यादा मौके मिलेंगे।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now