Create

अगर तीसरे वनडे में संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली तो लोग भड़क जाएंगे, पूर्व क्रिकेटर ने दी प्रतिक्रिया

Nitesh
संजू सैमसन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने
संजू सैमसन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

दिग्गज बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में खेलने का मौका जरूर मिलना चाहिए। चोपड़ा के मुताबिक अगर तीसरे वनडे में भी सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया तो फिर मैनेजमेंट को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा।

संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 38 गेंदों में 36 रन बनाए थे। इस बीच उन्होंने श्रेयस अय्यर (80) के साथ मिलकर 94 रनों की साझेदारी की थी। हालांकि इसके बावजूद उन्हें दूसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। ऐसे में भारतीय टीम प्रबंधन की जमकर आलोचना हुई थी। कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी टीम चयन पर सवाल उठाए थे।

सैमसन को तीसरे वनडे में खिलाना चाहिए - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर तीसरे वनडे में भी सैमसन को खेलने का मौका नहीं मिला तो लोग एक बार फिर से काफी आलोचना करेंगे। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'कुलदीप यादव को एक मैच दीजिए। उमरान मलिक को निश्चित तौर पर खिलाइए। दीपक हूडा को भी खिलाइए लेकिन संजू सैमसन को भी खिलाने की कोशिश कीजिए। अगर आप संजू सैमसन को नहीं खिलाएंगे तो फिर आपकी काफी आलोचना होगी। अगर आप ऐसा करते हैं तो फिर आलोचनाओं के लिए तैयार रहिए।'

आपको बता दें कि वनडे सीरीज में भारत फिलहाल 1-0 से पिछड़ रहा है। सीरीज का आखिरी मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि संजू को आखिरी वनडे में टीम में मौका मिल पाता है या नहीं। सीरीज का दूसरा वनडे बारिश के कारण धुल गया था और इसी वजह से भारतीय टीम को वापसी का मौका ही नहीं मिल पाया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment