COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

संजू सैमसन करेंगे जीवन की दूसरी पारी का आग़ाज, सोशल मीडिया पर किया अपनी शादी का ऐलान

Vinay Pratap
ANALYST
2   //    11 Sep 2018, 13:00 IST

भारत के उभरते हुए क्रिकेटर संजू सैमसन ने अपने फैंस को एक बेहतरीन तोहफा देते हुए अपनी होने वाली पत्नी से मिलवाया। आइपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले संजू ने सोशल मीडिया पर अपने जीवनसंगिनी के साथ फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा सन्देश भी लिखा। इसके साथ ही उन्होंने घोषणा भी कर दी है कि वह दिसंबर में शादी कर लेंगे।

 



 

संजू ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा "22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने उन्हें एक हाय भेजा था। उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं।"

 



 

इसी के साथ संजू ने अपने दिल की बात भी शेयर करते हुए लिखा कि हम साथ में समय बिताते थे, लेकिन सार्वजनिक रूप से कभी साथ नहीं घूम पाए, लेकिन आज से घूम सकते हैं। हमारे परिजनों को शुक्रिया, जो इस रिश्ते के लिए खुशी-खुशी मान गए। सैमसन की होने वाली पत्नी चारू के पिता बी. रमेश कुमार  एक पत्रकार हैं। कुमार ने इन दोनों के रिश्ते की खबर पर मुहर लगाते हुए कहा कि दोनों की शादी 22 दिसंबर को होगी। संजू और चारू दोनों मैर इवानियोस कॉलेज में साथ पढ़ा करते थे। चारू वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं। अब दोनों परिवार की रजांमदी से इन दोनों की शादी तय हुई है।

 



 

19 जुलाई 2015 को जिम्बॉब्वे के खिलाफ हरारे में भारतीय टीम की ओर से एकमात्र टी-20 खेल चुके संजू सैमसन अगले मौके की तलाश में हैं। आईपीएल 2018 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए संजू सैमसन ने 15 मैचों में 31.50 के औसत से 441 रन बनाए थे। 2016-2017 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल चुके संजू 2017 में 1000 रन पूरे करने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बने थे। इसके साथ ही वह किसी रणजी टीम की कमान संभालने वाले सबसे युवा खिलाड़ी भी हैं।

Vinay Pratap
ANALYST
scribble off field cricket stuff
Fetching more content...