Create

सरफराज खान ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए इंडिया ए टीम में चुने जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सरफराज खान ने डोमेस्टिक मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था
सरफराज खान ने डोमेस्टिक मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था
सावन गुप्ता

मुंबई के प्रमुख बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने साउथ अफ्रीका टूर के लिए इंडिया ए टीम में चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सरफराज ने कहा है कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि उन्हें टीम में सेलेक्ट कर लिया जाएगा।

क्रिकेट डॉट कॉम की खबर के मुताबिक सरफराज खान ने कहा है कि वो लंबे समय से अपने सेलेक्शन का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा,

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए मुझे टीम में चुने जाने की उम्मीद नहीं थी। मैं काफी लंबे समय से अपने चयन का इंतजार कर रहा था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से डोमेस्टिक मैचों का आयोजन ही नहीं हो सका। दो साल हो गए हैं जब रणजी ट्रॉफी में मैंने लगभग 1000 रन बनाए थे। इसलिए मैंने सोचा था कि इंडिया ए टीम में सेलेक्ट होने के लिए शायद मुझे एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। हालांकि मुझे इंडियन टीम में जगह मिल गई और इसके लिए मैं काफी आभारी हूं। जो भी मेरी किस्मत में लिखा होगा वो होकर रहेगा। इंडिया ए के लिए खेलना आईपीएल से भी ज्यादा बड़ा होता है और मैं इससे काफी खुश हूं। जब हम रणजी ट्रॉफी खेलते हैं तो उसका एकमात्र लक्ष्य इंडिया ए टीम में जगह बनाना होता है और ये मेरे लिए काफी बड़ी बात है। मैं इस वक्त आईपीएल के बारे में नहीं सोच रहा हूं।

साउथ अफ्रीका ए टूर के लिए इंडिया ए की पूरी टीम इस प्रकार है

प्रियांक पांचाल (कप्तान), पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरन, देवदत्त पडिक्कल, सरफराज खान, बाबा अपराजित, इशान किशन (विकेटकीपर), उपेंद्र यादव (विकेटकीपर), के गौतम, राहुल चाहर, सौरभ कुमार, नवदीप सैनी, उमरान मलिक, ईशान पोरेल, दीपक चाहर और अर्जन नागवासवाला।

आपको बता दें कि इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच 23 नवंबर से 9 दिसंबर तक 3 अनाधिकृत टेस्ट मैच खेले जाएंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...