Create

सरफराज खान ने अपनी नई आईपीएल टीम से खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सरफराज खान इस बार दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं
सरफराज खान इस बार दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं

मुंबई के युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने अपनी नई आईपीएल (IPL) टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सरफराज खान ने कहा है कि वो दिल्ली की तरफ से खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं। सरफराज ने दिल्ली कैपिटल्स का ट्रेनिंग कैंप भी ज्वॉइन कर लिया है।

सरफराज खान इससे पहले आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं। कुल मिलाकर अभी तक उन्होंने 40 मुकाबले लीग में खेले हैं और 23.21 की शानदार औसत से 441 रन बनाए हैं। इसमें एक अर्धशतक भी शामिल है।

मैं आगामी सीजन के लिए काफी उत्साहित हूं - सरफराज खान

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आगामी सीजन में सरफराज खान अपने रिकॉर्ड को और बेहतर करना चाहेंगे। रणजी ट्रॉफी में वो काफी शानदार फॉर्म में थे और अपने उसी फॉर्म को वो आगे भी बरकरार रखना चाहेंगे। दिल्ली कैपिटल्स टीम को ज्वॉइन करने के बाद उन्होंने कहा,

मैं इस सीजन के लिए काफी उत्साहित हूं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि ये मेरा दिल्ली के लिए पहला सीजन है। जो भी मौके मुझे मिलेंगे मैं उसमें अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है। बीसीसीआई द्वारा घोषित शेड्यूल के अनुसार पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स एक दूसरे से भिड़ेंगी। दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन का अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। पिछली बार की तरह इस बार भी टीम की कमान युवा कप्तान ऋषभ पंत के हाथों में है।

ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने खलील अहमद, कुलदीप यादव, मंदीप सिंह, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, लुंगी एनगिडी और टिम साइफर्ट जैसे खिलाड़ियों को खरीदकर संतुलित टीम बनाने का प्रयास किया है। दिल्ली की टीम के लिए इस बार डेविड वॉर्नर भी खेलते हुए नजर आएंगे। कई सीजन के बाद वो अपनी पुरानी टीम में वापसी कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment