Create
Notifications

रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद इस बल्लेबाज को मिलनी चाहिए भारतीय टीम में जगह, पूर्व दिग्गज का बयान

2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 3
2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 3
सावन गुप्ता

मुंबई के युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी दिलीप वेंगसरकर (Dileep Vengsarkar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह का प्रदर्शन सरफराज ने रणजी ट्रॉफी में किया है उसे देखते हुए उन्हें इंडियन टीम में जगह जरूर मिलनी चाहिए।

सरफराज खान की अगर बात करें तो इस वक्त वो काफी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में 153 रनों की जबरदस्त पारी खेली और मुंबई को 725 रनों से बड़ी जीत दिलाने में अपना अहम योगदान दिया। उन्होंने अपनी पारी में 14 चौके और 4 छक्के लगाए।

सरफराज खान ने अपने इस शतक को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं शतक लगाना चाहता था। मैं पूरी रात सो नहीं सका। मेरे दिमाग में पूरी रात शतक का ही ख्याल आता रहा और अगले दिन जाकर मैंने शतक लगाया।

सरफराज रणजी ट्रॉफी के 2021/22 सीजन में 140.80 की जबरदस्त औसत से पांच पारियों में 704 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने तीन बार शतक लगाया है। उनका सर्वाधिक स्कोर 275 रन का रहा है।

सरफराज को इंडियन टीम में जगह बनाने के लिए अब और क्या करना होगा - दिलीप वेंगसरकर

यही वजह है कि उनके शानदार फॉर्म को देखते हुए दिलीप वेंगसरकर उन्हें भारतीय टीम में शामिल किए जाने की मांग कर रहे हैं। खलीज टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा,

सरफराज को इस वक्त भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए था। रणजी ट्रॉफी में उन्होंने हर बार काफी रन बनाए हैं। अगर चयनकर्ता अभी भी उनको मौका नहीं दे रहे हैं तो मैं काफी हैरान हूं। भारतीय टीम में आने के लिए उन्हें अब और क्या करना होगा। हर साल मुंबई के लिए उन्होंने 800 से ज्यादा रन बनाए हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...