Create

स्कॉटलैंड की टीम को मिला नया कप्तान, त्रिकोणीय सीरीज के लिए टीम का ऐलान

स्कॉटलैंड की टीम में 14 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है
स्कॉटलैंड की टीम में 14 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है
निरंजन

अगले महीने स्कॉटलैंड (Scotland), नामीबिया (Namibia) और नेपाल (Nepal) के बीच ट्राई सीरीज से पहले, क्रिकेट स्कॉटलैंड ने टीम के ऐलान कर दिया है और स्कॉटलैंड के क्रिकेट खिलाड़ी रिची बेरिंगटन कप्तान के रूप में पदभार ग्रहण करेंगे। बोर्ड ने इसकी घोषणा कर दी है। टीम में कुल 14 खिलाड़ियों का नाम शामिल किया गया है।

बेरिंगटन को कोच बनाने का निर्णय वरिष्ठ खिलाड़ियों और क्रिकेट स्कॉटलैंड के अंतरिम प्रदर्शन प्रमुख की सलाह से खिलाड़ियों के नेतृत्व कौशल और उपस्थिति, व्यवहार, रणनीति, मूल्यों आदि के आधार पर लिया गया। इन सभी चीजों को देखते हुए बेरिंगटन को टीम की कमान थमाई गई।

The 🏴󠁧󠁢󠁳󠁣󠁴󠁿 squad to face Nepal and Namibia 👇Congratulations to new skipper @Berrington44 👏Full story ⬇️🔗 cricketscotland.com/cricket-scotla…#FollowScotland 🏴󠁧󠁢󠁳󠁣󠁴󠁿 https://t.co/2CjTWP4kVc

बेरिंगटन ने नई जिम्मेदारी को लेकर कहा कि मैं इस टीम का नेतृत्व करने और अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए अविश्वसनीय रूप से सम्मानित और सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। हमारे पास कुशल और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का ग्रुप है और हमारी टीम में बहुत अनुभव है लेकिन एक ग्रुप के रूप में हम हमेशा सुधार करने के तरीके खोज रहे हैं और मैं टीम को लगातार आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं। टीम के रूप में हम यही सोच रहे हैं कि आगे तीन घरेलू सीरीज होनी है। टीम के लिए यह एक शानदार मौका रहेगा। हमें उम्मीद है कि घरेलू क्राउड के सामने हम कुछ अच्छे नतीजे दे पाएंगे।

स्कॉटलैंड की टीम कुछ इस प्रकार है

रिची बेरिंगटन, मैथ्यू क्रॉस, काइल कोएट्जर, कैलम मैक्लियोड, जॉर्जे मुनसे, डिलोन बज, मार्क वॉट, सैफयान शरीफ, माइकल लीस्क, गेविन मैन, एड्रियन नील, हमजा ताहिर, क्रिस सोल, क्रिस मैकब्रिड।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...