Create

स्कॉटलैंड की टी20 वर्ल्ड कप वॉर्म अप में लगातार दूसरी जीत, 200 से ज्यादा रन बनाकर नामीबिया को हराया 

स्कॉटलैंड ने नामीबिया को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में हराया
स्कॉटलैंड ने नामीबिया को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में हराया
reaction-emoji
Prashant

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) वॉर्म अप मैच में स्कॉटलैंड ने नामीबिया को 19 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। स्कॉटलैंड ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 203/7 का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में नामीबिया की टीम 184/5 का स्कोर ही बना सकी।

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी स्कॉटलैंड की तरफ से जॉर्ज मुन्से ने 41 गेंदों में 67 और मैथ्यू क्रॉस ने 33 गेंदों में 57 रनों की धुआंधार पारी खेली। रिची बेरिंग्टन ने 21 गेंदों में 25 और कैलम मैकलियोड ने 7 गेंदों में 18 रनों की तेज़ पारी खेलकर टीम को 200 के पार पहुंचाया। नामिबिया की तरफ से डेविड विसे ने 23 रन देकर दो विकेट लिए।

लक्ष्य के जवाब में नामीबिया की तरफ से क्रेग विलियम्स ने 51 गेंदों में 80 रनों की बेहतरीन पारी खेली, लेकिन टीम को जीत तक नहीं ले जा सके। उनके अलावा जेन ग्रीन ने 26 गेंदों में 34, डेविड विसे ने 17 गेंदों में 31 और जेजे स्मिट ने 15 गेंदों में 26 रनों की तेज़ पारी खेली। स्कॉटलैंड की तरफ से मार्क वॉट और ब्रैड व्हील ने दो-दो विकेट लिए।

टी20 वर्ल्ड कप में 17 अक्टूबर को स्कॉटलैंड का पहला मुकाबला ग्रुप बी में बांग्लादेश और 18 अक्टूबर को नामीबिया का पहला मुकाबला ग्रुप ए में श्रीलंका के खिलाफ होगा। वर्ल्ड कप के पहले राउंड में नामीबिया की टीम ग्रुप ए में श्रीलंका, आयरलैंड और नीदरलैंड्स के साथ है, वहीं स्कॉटलैंड की टीम ग्रुप बी में बांग्लादेश, पापुआ न्यू गिनी और ओमान के साथ है।


Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...