Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News- स्कॉटलैंड के पूर्व गेंदबाज माजिद हक को हुआ कोरोना वायरस, ट्वीट करके दी जानकारी

  • कोरोना वायरस के कारण सभी प्रकार के खेलों पर लगी हुई है रोक
  • स्कॉटलैंड के इस पूर्व खिलाड़ी ने खुद ट्वीट करके दी इस बात की जानकारी
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Mar 2020, 19:53 IST

 माजिद हक
माजिद हक

स्कॉटलैंड के पूर्व ऑफस्पिनर माजिद हक ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और अब वो रिकवर कर रहे हैं। 37 वर्षिय खिलाड़ी ने बताया है कि वो ग्लास्गो के रॉयल एलेक्सड्रा हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुआ कहा,

"मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। पैस्ले में RAH के हॉस्पिटल स्टाफ मेरे साथ काफी रहे और जिन्होंने भी मुझे मैसेज भेजे उन्हें शुक्रिया। उम्मीद है मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा।

माजिद हक ने स्कॉटलैंड के लिए 54 वनडे और 21 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले। वनडे में उनके नाम 60 विकेट हैं और एक समय वनडे में अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी भी रहे। हक अभी भी अपने देश की घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह की वो बेमिसाल पारी, जब जान को दांव पर लगाकर यादगार शतक जड़ते हुए भारत को दिलाई जीत

मौजूदा समय में कोरोना वायरस का कहर काफी देखने को मिल रहा है। इसकी वजह से अभी तक 10,000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। कोरोना के कारण ही भारत-दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज, श्रीलंका-इंग्लैंड टेस्ट और रोड सेफ्टी सीरीज को रद्द किया जा चुका है। इसके अलावा आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित किया जा चुका है। इसके अलावा पाकिस्तान सुपर लीग के नॉक आउट मुकाबलों को भी स्थगित किया जा चुका है।

इसके अलावा विश्वभर के सभी क्रिकेट बोर्ड ने सभी प्रकार की क्रिकेट को तत्काल रूप से बंद कर दिया है। क्रिकेट के अलावा दूसरे खेलों में भी इसका असर देखने को मिला है।

अभी तक यह पहला मामला है जब कोई क्रिकेटर का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ठीक हो जाए और देखना होगा कि विश्वभर में कोरोना की दिक्कत कबतक ठीक होती है और हालात फिर से सामन्य होते हैं।


Published 20 Mar 2020, 19:53 IST
Advertisement
Fetching more content...