हरमनप्रीत कौर उठा रही है छुट्टियों का मजा, नए लुक में आई नजर

Rahul
हरमनप्रीत कौर बाइक राइड करती हुई नजर आई
हरमनप्रीत कौर बाइक राइड करती हुई नजर आई

भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर इस समय छुट्टियों का मजा उठा रही है। क्रिकेट के मैदान से दूर वह अपने कुछ दोस्तों के साथ गोवा में ब्रेक का आनंद ले रही हैं। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा कुछ शानदार फोटो अपने फैन्स के साथ साझा की। हरमनप्रीत कौर गोवा में बाइक राइड भी करती हुई नजर आई। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपनी बेस्ट फ्रेंड नुपुर कश्यप के साथ भी कुछ फोटो शेयर की है।

हरमनप्रीत कौर का स्टाइल है सबसे जुदा

हरमनप्रीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ बेहतरीन फोटोज अपने फैन्स के साथ शेयर किये, जिसमे वो काफी खुबसूरत नजर आ रही है। देखिये उनका ये शानदार स्टाइल:

बाइक राइड भी करती हुई नजर आई हरमनप्रीत कौर

गोवा में छुट्टियों का मजा हरमनप्रीत कौर ने एक नए अंदाज़ में लिया, जहाँ वो बाइक राइड करती हुई नजर आई। उन्होंने कुछ बेहतरीन फोटोज और वीडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर किये, जिसमें लिखा था 'हाँ मैं इसी पल का इंतजार कर रही थी। यह वो पल है जब आप इस बेहतरीन बाइक की आवाज सुनते है।'

अपनी बेस्ट फ्रेंड नुपुर कश्यप के साथ भी जाहिर किया अपना प्यार

हरमनप्रीत कौर गोवा में अकेली न होकर अपनी सबसे अच्छी दोस्त नुपुर कश्यप के साथ ब्रेक का लुत्फ़ उठा रही है। उन्होंने नुपुर कश्यप के साथ कई फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने एक फोटो में उन्होंने अपने पैरों पर उठाया हुआ है और लिखा, आप कभी भी वजन उठाने पर नहीं रुके जब आपके दोस्त ज्यादा भारी हो। इसमें गलत मानने की बात नहीं है नुपुर तुम बेस्ट हो मेरे लिए। इसके अलावा उन्होंने नुपुर कश्यप के साथ एक शानदार सेल्फी भी इन्स्टाग्राम पर शेयर की।

भारतीय महिला टीम फ़िलहाल किसी भी प्रकार के अंतरराष्ट्रीय मैचों में हिस्सा नहीं ले रही है। हालाँकि आगामी मार्च महीने में भारतीय महिला टीम दक्षिण अफ्रीका महिला टीम से 5 वनडे और 3 टी20 मैचों में शिरकत करेगी, जहाँ हरमनप्रीत कौर लम्बे समय बाद एक बार फिर से मैदान पर नजर आएँगी।

Quick Links