भारत की टीम काफी मजबूत है और Asia Cup का टाइटल जीत सकती है...सलामी बल्लेबाज का चौंकाने वाला बयान

Barbados India West Indies Cricket
Barbados India West Indies Cricket

एशिया कप 2023 (Asia Cup) को लेकर भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट के लिए भारत की जो टीम सेलेक्ट की गई है वो काफी मजबूत है और टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। शेफाली के मुताबिक जो खिलाड़ी इंजरी की वजह से बाहर चल रहे थे, वो भी वापस आ गए हैं और इसी वजह से भारत की टीम काफी मजबूत हो गई है।

एशिया कप के लिए सेलेक्टर्स ने भारत की 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसमें केएल राहुल और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों की वापसी हुई है। हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा को भी जगह मिली है। संजू सैमसन को बतौर रिज़र्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया है। गेंदबाजी की अगर बात करें तो रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

भारतीय टीम में कई खिलाड़ी इंजरी के बाद वापसी कर रहे हैं। केएल राहुल और श्रेयस अय्यर काफी समय से चोटिल थे लेकिन उनको टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा बुमराह की भी वापसी हुई है।

भारतीय टीम काफी मजबूत हो गई है - शेफाली वर्मा

शेफाली वर्मा के मुताबिक सभी मेन खिलाड़ी वापस आ गए हैं और इसी वजह से टीम इंडिया काफी मजबूत हो गई है। उन्होंने कहा,

ये टीम काफी मजबूत लग रही है। जो खिलाड़ी इंजरी की वजह से बाहर चल रहे थे, अब वो टीम में वापस आ गए हैं। इसलिए मुझे लगता है कि भारतीय टीम काफी मजबूत हो गई है और मेरा मानना है कि टीम एशिया कप का टाइटल जीतेगी।

आपको बता दें कि एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होगा और भारतीय टीम को अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now