Create

शाहीन अफरीदी ने नहीं किया था उमरान मलिक की स्पीड पर कमेंट, आकाश चोपड़ा ने वीडियो किया शेयर

Nitesh
उमरान मलिक और शाहीन अफरीदी दोनों ही बेहतरीन गेंदबाज हैं
उमरान मलिक और शाहीन अफरीदी दोनों ही बेहतरीन गेंदबाज हैं

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने उमरान मलिक (Umran Malik) की स्पीड को लेकर कोई कमेंट नहीं किया था। पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने बताया कि शाहीन अफरीदी के बारे में गलत न्यूज फैलाई गई। उन्होंने एक वीडियो के साथ स्पष्ट किया कि अफरीदी ने किस सवाल के जवाब में स्पीड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

दरअसल कुछ दिनों पहले ही एक खबर आई थी कि पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने लोकी फर्ग्युसन और उमरान मलिक की गति पर कमेंट किया है। फर्ग्युसन और उमरान ने आईपीएल 2022 में सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड बनाया था।

खबरों के मुताबिक जब अफरीदी से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि सिर्फ गति से कुछ नहीं होता है, जब तक आपके पास बेहतरीन लाइन लेंथ और स्विंग ना हो।

अफरीदी ने उमरान मलिक को लेकर नहीं दिया बयान - आकाश चोपड़ा

वहीं अब आकाश चोपड़ा ने स्पष्ट किया है कि अफरीदी ने उमरान मलिक की गति को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया था, बल्कि उन्होंने अपने बारे में ये सब बातें कही थीं। उन्होंने प्रमाण के तौर पर शाहीन अफरीदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो भी शेयर किया है।

शाहीन अफरीदी से एक पत्रकार ने पूछा 'आप नंबर एक गेंदबाज बनने की रेस में हैं। क्या आपके दिमाग में ये भी है कि आप सबसे तेज गेंद डालें, जैसा उमरान मलिक और लोकी फर्ग्युसन ने आईपीएल में किया।"

इस सवाल के जवाब में अफरीदी ने कहा ' मैंने इस बारे में सोचा नहीं है, क्योंकि अगर आपके पास लाइन-लेंथ और स्विंग ना हो तो फिर स्पीड से फायदा नहीं होगा और आप बल्लेबाजों को बीट नहीं कर पाएंगे। 130 स्पीड वाले की गेंद पर भी प्वॉइंट पर छक्का लगता है और उससे तेज गेंदबाज को भी प्वॉइंट पर छक्का लगता है। फिटनेस ठीक होने पर मेरी भी स्पीड बढ़ जाएगी।"

For the right context of the question asked to Shaheen and his response 🙏 twitter.com/mahamofficial_…

आकाश चोपड़ा ने इससे पहले एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अफरीदी के बयान का गलत मतलब निकाला गया।

Taken totally out of context. Clickbait and misleading. Hate sells…in all forms. Sports isn’t above that either, it seems. You can do better. You should do better. With huge following comes great responsibility. May be, stick to memes? At least they can be funny sometimes 🥳 twitter.com/rvcj_fb/status…

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment