Create

शाहीन अफरीदी के पास जबरदस्त लीडरशिप स्किल है, दिग्गज ऑलराउंडर का बयान

Nitesh
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शाहीन अफरीदी को फ्यूचर का लीडर बताया है। हफीज के मुताबिक अफरीदी के अंदर लीडरशिप क्वालिटी है।

हाल ही में शाहीन अफरीदी ने अपनी कप्तानी में लाहौर कलंदर्स को पाकिस्तान सुपर लीग का टाइटल जिताया था। जिसके बाद टीम के हेड कोच आकिब जावेद ने अफरीदी की तुलना महान इमरान खान से की थी। आकिब जावेद के मुताबिक शाहीन अफरीदी के अंदर भी इमरान जैसी ही लीडरशिप क्वालिटी है। आकिब जावेद ने इससे पहले भी लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान का कप्तान बनाने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि अफरीदी को छोटे फॉर्मेट में कप्तान बनाया जा सकता है।

वहीं अब मोहम्मद हफीज ने भी शाहीन अफरीदी को एक बेहतरीन लीडर बताया है। हफीज ने भी पीएसएल में अफरीदी की कप्तानी में खेला था और वो उनसे काफी प्रभावित हैं। ढाका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए पहुंचे हफीज ने कहा "निश्चित तौर पर इस लीग का चैंपियन बनना काफी स्पेशल बात है। एक लीडर के तौर पर उन्होंने बेहतरीन शुरूआत की है।"

शाहीन अफरीदी के अंदर बेहतरीन लीडरशिप स्किल है - मोहम्मद हफीज

हफीज ने आगे कहा "मेरा अभी भी ये मानना है कि अफरीदी को अपने फिटनेस पर थोड़ा ध्यान देना होगा, क्योंकि वो हर एक मुकाबले में खेल रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट के वो उभरते हुए सितारे हैं और उनके अंदर शानदार लीडरशिप स्किल है।"

शाहीन शाह अफरीदी ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी जबरदस्त गेंदबाजी की थी। इसके अलावा कई और मुकाबलों में उन्होंने टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस समय वो पाकिस्तान के सबसे प्रमुख गेंदबाज हैं और लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment