COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

शाहिद अफरीदी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा तंबाकू खा रहे थे

Vinay Pratap
ANALYST
2   //    10 Sep 2018, 12:00 IST

सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बन चुका है जहां कोई भी बड़ी हस्ती अपनी जिंदगी से जुड़ी किसी भी चीज की वजह से कभी भी मज़ाक का पात्र बन जाता है या ट्रोलिंग का शिकार हो जाता है। यहां तक कि मशहूर क्रिकेटर भी कई बार इसका शिकार बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ वाकया गेंदबाजों को नाकों चने चबाने पर मजबूर कर देने वाले बल्लेबाज शाहिद अफरीदी के साथ भी हुआ।

हाल ही में पाकिस्तान ने अपना रक्षा दिवस मनाया था। इस दिवस के लिए रावलपिंडी स्थित सेना मुख्यालय में कार्यक्रम का आयोजन करवाया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं। इन हस्तियों में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी भी शामिल थे।

जब ये कार्यक्रम चल रहा था, उसी दौरान अफरीदी को किसी खाद्य पदार्थ या किसी वस्तु का सेवन करते हुए देखा गया। इस घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अफरीदी अपनी अंगुलियों में दबाकर ऊपरी होंठ के नीचे ये पदार्थ रखते नज़र आ रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि शाहिद अफरीदी नशवर का सेवन कर रहे थे। आपको बता दें कि नशवर तंबाकू की पत्तियों को सूखा कर बनाया गया एक प्रकार का नशीला पदार्थ होता है। पाकिस्तान क्रिकेट के फैंस ने इसके बाद सोशल मीडिया पर अफरीदी के मजे लेने शुरू कर दिए।

 




 

 



 

 



 

 



हालांकि शाहिद अफरीदी को आज तक तंबाकू का सेवन करते नहीं पाया गया है , ना ही उनकी ऐसी किसी आदत के बारे में सुनने को मिला है। जब पाकिस्तानी मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने खारिज़ करते हुए वो पदार्थ मीडिया के सामने रख दिया, जो कि मुंह या साँसों को साफ रखने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

Vinay Pratap
ANALYST
scribble off field cricket stuff
Fetching more content...