Create

जेम्स फॉकनर के पीएसएल से नाम वापस लेने पर शाहिद अफरीदी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
ICC World XI v West Indies - T20
ICC World XI v West Indies - T20

जेम्स फॉकनर (James Faulkner) के पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) पर लगाए गए आरोपों और टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के बाद लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। पाकिस्तान के कई दिग्गजों ने उनकी आलोचना की है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी फॉकनर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके जेम्स फॉकनर की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "जेम्स फॉकनर के कमेंट से मैं काफी निराश हूं। उन्होंने निराधार आरोप लगाकर पाकिस्तान की हॉस्पिटैलिटी और व्यवस्थाओं पर सवाल उठाया है। हम सबकी यहां पर काफी इज्जत की जाती है और कभी भी हमारी कोई पेमेंट लेट नहीं हुई है। किसी को भी हक नहीं है कि वो पाकिस्तान, पाकिस्तान क्रिकेट और पीएसएल का इस तरह से अपमान करे।"

Disappointed with @JamesFaulkner44 comments who reciprocated Pakistan's hospitality&arrangements by levelling baseless allegations.We al have been treated with respect &never ever our payments have been delayed. No one should be allowed to taint 🇵🇰, 🇵🇰cricket & the #HBLPSL brand.

फॉकनर ने ट्वीट करके लगाए थे बड़े आरोप

दरअसल जेम्स फॉकनर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके बकाया पैसे का भुगतान नहीं किया गया और इसी वजह से वो अब आगे पीएसएल में नहीं खेलेंगे। फॉकनर पाकिस्तान से ऑस्ट्रेलिया के लिए निकल गए। उन्होंने दो ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी फैन्स से माफ़ी मांगी। पीएसएल में मिले ट्रीटमेंट को उन्होंने अपना अपमान बताया।

आपको बता दें कि इस सीजन फ़ॉकनर ने पाकिस्तान सुपर लीग में कुल छह मुकाबले खेले। उन्होंने इसमें 6 विकेट हासिल किये और 49 रन बनाए। वहीं पीसीबी और पीएसएल ने बयान जारी कर कहा है कि अब फॉकनर को दोबारा इस टूर्नामेंट में नहीं खिलाया जाएगा। पीएसएल ने फॉकनर के अनुबंध को लेकर भी कई बातों का जिक्र किया है। इसके अलावा यह भी कहा गया कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने होटल में भी तोड़फोड़ की है। पीसीबी ने कहा कि शनिवार को ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले फॉकनर ने होटल की सम्पत्ति को जानबूझकर नुकसान पहुंचाया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment