Create

शाहिद अफरीदी नई टीम में शामिल, प्रमुख टूर्नामेंट से पहले किए गए ट्रेड

Nitesh
ICC World XI v West Indies - T20
ICC World XI v West Indies - T20

दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के नए सीजन से पहले दूसरी टीम में ट्रेड कर दिए गए हैं। शाहिद अफरीदी ट्रेड के जरिए क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम में चले गए हैं। अफरीदी के अलावा जेम्स विंस और इफ्तिकार अहमद भी क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम में ट्रेड किए हैं।

शाहिद अफरीदी अब आगामी पीएसएल सीजन से क्वेटा ग्लैडिएटर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। पाकिस्तान सुपर लीग में शाहिद अफरीदी की ये चौथी टीम होगी। इससे पहले वो कराची किंग्स, मुल्तान सुल्तांस और पेशावर जाल्मी के लिए खेल चुके हैं। पिछले सीजन वो मुल्तान सुल्तांस टीम का हिस्सा थे, जिन्होंने पहली बार मोहम्मद रिजवान की अगुवाई में पीएसएल का टाइटल जीता था।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद हैं और शाहिद अफरीदी उनकी कप्तानी में खेल सकते हैं। अफरीदी 2016 से ही पीएसएल में खेल रहे हैं और आगामी सीजन इस टूर्नामेंट में उनका आखिरी सीजन हो सकता है। अफरीदी ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को पीएसएल का टाइटल जिताने के बाद संन्यास लेने की इच्छा जताई है।

शाहिद अफरीदी ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम में शामिल किए जाने के बाद दिया बड़ा बयान

क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम में शामिल किए जाने के बाद शाहिद अफरीदी ने कहा "मैं क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम ज्वॉइन करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। टीम ने 2019 में टाइटल जीता था लेकिन इसके बावजूद उनका परफॉर्मेंस पीएसएल में उतार-चढ़ाव भरा रहा है। ये मेरा आखिरी पीएसएल होगा और मैं एक बार फिर पीएसएल की ट्रॉफी जीतना चाहूंगा। पीएसएल एक ऐसा इवेंट है जिससे खिलाड़ियों को बेस्ट प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलती है। मैं उसी तरह से एक बार फिर प्लेयर्स को मोटिवेट करूंगा और टाइटल जीतने की कोशिश करूंगा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में कई दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं और शाहिद अफरीदी ने भी अपना अहम योगदान इस टूर्नामेंट में दिया है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment