Create

"आखिरी गेंद पर लगाए गए इस छक्के को मैं जीवन भर याद रखूंगा"

शाहरुख खान बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - BCCI)
शाहरुख खान बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
Nitesh

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर तमिलनाडु को चैंपियन बनाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो आखिरी बॉल पर लगाए गए इस छक्के को जीवन भर नहीं भूल पाएंगे।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मैच में तमिलनाडु ने कर्नाटक को 4 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए कर्नाटक की टीम ने 7 विकेट पर 151 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए तमिलनाडु की टीम ने 6 विकेट पर 153 रन बनाकर मैच जीत लिया। अंतिम गेंद पर शाहरुख खान ने छक्के से टीम को जीत दिलाई। अंतिम गेंद पर तमिलनाडु को जीत के लिए 1 गेंद में 5 रन की जरूरत थी। शाहरुख़ खान ने जबरदस्त तरीके से छक्का जड़ते हुए टीम को चैंपियन बना दिया। शाहरुख खान ने 15 गेंद पर 33 रनों की पारी खेली और इस दौरान तीन छक्के और एक चौका लगाया।

मैं इस छक्के को कभी नहीं भूल पाऊंगा - शाहरुख खान

मैच के बाद शाहरुख खान ने अपने इस छक्के को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मुकाबले के बाद कहा, "आखिरी गेंद पर छक्का लगाना काफी शानदार रहा। मैं हमेशा इसको याद रखूंगा। मेरे दिमाग में काफी सारी चीजें चल रही थीं लेकिन मैंने सबकुछ सिंपल रखने की कोशिश की। गेंद खुरदुरी हो चुकी थी और विकेट भी स्लो था और इसी वजह से मैं बल्ले के बीचोंबीच से प्रहार करना चाहता था। मैं लॉन्ग आन के ऊपर से छक्का लगाना चाहता था लेकिन स्क्वायर लेग की तरफ शॉट खेलने के लिए मुझे गेंद मिल गई।"

शाहरुख खान ने एन जगदीशन का भी बचाव किया जिन्होंने 46 गेंद पर 41 रनों की पारी खेली। शाहरुख खान के मुताबिक दिल्ली में पिच मिडिल ओवर्स में थोड़ी स्लो हो गई थी और इसी वजह से बल्लेबाजी करना बिल्कुल भी आसान नहीं था।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...