Create

शाहरुख खान आईपीएल 2022 के ऑक्शन में सबसे ज्यादा महंगे बिकने वाले वाले अनकैप्ड इंडियन प्लेयर होंगे, पूर्व खिलाड़ी का बयान

शाहरुख खान एक जबरदस्त आक्रामक बल्लेबाज हैं
शाहरुख खान एक जबरदस्त आक्रामक बल्लेबाज हैं

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2022 (IPL) के ऑक्शन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान शाहरुख खान सबसे ज्यादा महंगे बिकने वाले अनकैप्ड इंडियन प्लेयर साबित हो सकते हैं।

शाहरुख खान के लिए आईपीएल 2021 का सीजन उतना अच्छा नहीं रहा था। 11 मैचों में 21.85 की औसत से वो सिर्फ 153 रन ही बना पाए थे। हालांकि उसके बाद घरेलू टूर्नामेंट में उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने कई धुआंधार पारियां खेली और अपनी टीम तमिलनाडु को टाइटल जिताने में अहम योगदान दिया।

शाहरुख खान से काफी ज्यादा उम्मीदें रहेंगी - आकाश चोपड़ा

यही वजह है कि आकाश चोपड़ा उनसे काफी प्रभावित हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा,

मेरी राय में फिनिशर का जॉब सबसे मुश्किल होता है क्योंकि आपको 10-15 गेंदें ही केवल खेलने को मिलती हैं। फिनिशर की लिस्ट काफी छोटी है और जब इस लिस्ट से ऑक्शन में नाम आएंगे तो इन प्लेयर्स को काफी ज्यादा पैसे मिलेंगे। इसीलिए मुझे लगता है कि आईपीएल 2022 के ऑक्शन में शाहरुख खान सबसे ज्यादा महंगे बिकने वाले अनकैप्ड इंडियन प्लेयर होंगे। वो एकमात्र इंडियन प्लेयर बचे हैं जिनसे आप फिनिशर के रोल की उम्मीद कर सकते हैं। वो कर पाते हैं या नहीं ये एक अलग विषय होगा लेकिन उम्मीदें उनसे जरूर होंगी। इसी वजह से उनके लिए काफी महंगी बोली लगेगी।

आपको बता दें कि तमिलनाडु ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021-22 का खिताब जीता था। फाइनल में शाहरुख ने 15 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाकर टीम को विजेता बनाया था। कर्नाटक के खिलाफ फाइनल में तमिलनाडु को आखिरी गेंद पर जीत के लिए पांच रनों की दरकार थी, जिस पर शाहरुख खान ने छक्का जड़ा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment