Create

बीच मैच में गुम हुई गेंद को शाकिब अल हसन ढूंढते हुए परेशान, देखिये मजेदार वीडियो 

एक मैच के दौरान बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन
एक मैच के दौरान बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन
Chhaya Shrivastava

क्रिकेट मैच के दौरान कई ऐसे वाकये हो जाते हैं जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक वाकया सीपीएल (CPL) के एक मैच में हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सीपीएल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

अगर चलते मैच के दौरान आपकी चाभी गुम जाए तो क्या होगा? सीपीएल के एक मैच में कुछ ऐसा ही हुआ। हालांकि यहाँ किसी की चाबी नहीं गुम हुई है लेकिन वीडियो के साथ कैप्शन में चाभी का जिक्र किया गया है।

दरअसल, सीपीएल में गयाना अमेजन वॉरियर्स और सेंट लूसिया किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा था। सेंट लूसिया की तरफ से रॉस्टन चेज और रोशन प्राइमस बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान 18वें ओवर में ओडियन स्मिथ गेंदबाजी करने आए। ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाज ने चौका मारा और गेंद बाउंड्री के पार चली गई। तभी कुछ ऐसा हुआ जिसका लोग अब मजाक बना रहे हैं।

बॉल जब बाउंड्री पार गई तो वो कहीं गुम गई। ऐसे में वॉरियर्स के फील्डर शाकिब अल हसन बॉल को ढूंढने की काफी कोशिश करते हुए नजर आए। उन्होंने बाउंड्री की रोप समेत हर जगह ढूंढा लेकिन गेंद कहीं भी नहीं मिली। इस पूरे वाकये का वीडियो सीपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर और लिखा,

जब आपकी चाभी गुम हो जाए।

आप भी देखिये मजेदार वीडियो:

मैच की बात की जाये तो, सेंट लूसिया किंग्स के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने इस मैच में शतक बनाया लेकिन फिर भी उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। सेंट लूसिया किंग्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था और 20 ओवर में 5 विकेट पर 194 रन बनाए थे। जवाब में गयाना अमेजन वारियर्स ने शाई होप के नाबाद 59 रनों की बदौलत 19.2 ओवर में 4 विकेट खोकर 195 रन बनाते हुए मैच अपने नाम किया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...